आपका एम.पी

पूछताछ में कुछ भी नहीं बता रही बच्चे की हत्या करने वाली महिला

अपने ही कलेजे के टुकड़े की जान लेने के बाद महिला पुलिस की सुरक्षा में है। महिला कोई गलत कदम न उठा ले, इसके लिए पुलिस ने महिला को हिरासत में रखा है। महिला से पुलिस द्वारा पूछताछ भी की जा रही है, लेकिन महिला पुलिस को कुछ भी बताने का तैयार नहीं है। महिला ने बच्चे की हत्या का कदम किस परिस्थिति में उठाया इसके बारे में भी सवाल किए जा रहे हैं, लेकिन महिला पुलिस के सवालों के जवाब ही नहीं दे रही है। रविवार को बच्चे के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद दाह संस्कार किया गया। इस दौरान महिला बिलखती रही। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण चढ़ोकर ने बताया कि महिला पुलिस की पूछताछ में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। पूछने पर रोने लगती है, लेकिन कुछ बता नहीं रही है। महिला को सुरक्षा की दृष्टि से हिरासत में रखा जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

काउंसिलिंग में भी कुछ नहीं बतायाः वन स्टाप सेंटर की प्रशासक सूचिता इक्का ने बताया कि महिला वन स्टाप सेंटर में 16 फरवरी को आई। इसके बाद महिला की काउंसिलिंग की गई। लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। महिला यह कहती रही कि पता जानकर क्या करेंगे। कई बार पूछने पर भी जानकारी नहीं दी। वन स्टाप सेंटर की प्रशासक इक्का ने कहा कि रविवार को बच्चे के दाह संस्कार के दौरान महिला रोते रही। लेकिन महिला ने यह कदम क्यों उठाया, इसके बारे में कुछ नहीं कहा।

वन स्टाप सेंटर में की थी हत्या

गौरतलब है कि शनिवार को महिला बाल विकास विभाग द्वारा संचालित वन स्टाप सेंटर में जोया (25) पति इमरान खान उर्फ मीरा धुर्वे ने अपने बेटे फैज की जान ले ली। इसके बाद महिला को पुलिस की हिरासत में रखा गया है। वहीं बच्चे के शव को जिला अस्पताल की मर्च्यूरी में रखा गया। जिसका रविवार को पीएम कर दाह संस्कार किया गया। महिला एवं बच्चे को 16 फरवरी को वन स्टॉप सेंटर में लाया गया था। वन स्टाप सेंटर की प्रशासक इक्का के अनुसार महिला की काउंसिलिंग की गई थी।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770