आपका एम.पी

इंदौर के खुड़ैल खुर्द में 75 साल की दादी को गला घोंटकर मारा, दोनों पैर काटकर चांदी के कड़े निकाले

75 वर्षीय वृद्धा को उसके ही पोते ने मौत के घाट उतार दिया। शराब के नशे में चूर पोते ने पहले दाल में जहरीला पदार्थ मिलाकर परोसा। बेहोश होते ही दो दोस्तों की मदद से गले में बंधे धागे से गला घोंट दिया। आरोपितों ने कुल्हाड़ी से दोनों पैर काटे और चांदी के कड़े निकाल लिए। पुलिस ने पांच दिन बाद गोबर गैस प्लांट से वृद्धा का शव बरामद कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

एसपी (ग्रामीण) भगवतसिंह बिरदे के मुताबिक, घटना शहर से करीब 35 किमी दूर स्थित खुड़ैल खुर्द गांव की है।पुलिस ने वृद्धा के पोते राजेश बागड़ी और उसके दोस्त विजय ढोली को 75 वर्षीय जमनाबाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। वृद्धा बहू संगीता के पास रहती थी। 11 फरवरी को संगीता काम (मजदूरी) पर गई थी। दोपहर को राजेश व विजय ने शराब पार्टी मनाई और मौका देखकर घर आ गए। राजेश ने पहले जमनाबाई को जहरीली दाल खिला दी। बेसुध होते ही गला घोंटकर मार दिया। वृद्धा को आरोपित घर से 200 मीटर दूर स्थित गोबर गैस प्लांट पर ले गए और कुल्हाड़ी से पांव काटकर आधा किलो वजनी चांदी के कड़े निकाल लिए। आरोपितों ने जमनाबाई का शव बलून में रखकर गोबर में दबा दिया। पुलिस एक आरोपित मंगल की तलाश कर रही है।

दादी की हत्या कर शराब पी, छह हजार में कड़े गिरवी रखे – वारदात के पहले राजेश, विजय और मंगल ने शराब पी। कड़े निकालने के बाद फिर शराब पीने गए। इसके बाद तीनों ने छह हजार रुपये में कड़ों को गिरवी रखा और घर आकर सो गए। संगीता ने पूछा तो कहा दादी ताऊ के पास गई है। टीआइ महेंद्रसिंह भदौरिया के मुताबिक जमनाबाई गांव में रहने वाले तीनों बेटों के पास जाती रहती थी। इससे किसी को राजेश की बातों पर शक नहीं हुआ। तीन दिन बाद स्वजन एकत्र हुए और राजेश को पास बैठाकर पूछताछ की। 14 फरवरी को स्वजन उसे पकड़कर खुड़ैल थाना ले गए और रिपोर्ट लिखवाने पर अड़ गए।

पुलिस को बरगलाता रहा – राजेश ने बहाना बनाया और कहा वह दादी को घाटा बिल्लौद में रहने वाले दोस्त के पास छोड़कर आ गया था। एसआइ कृष्णा पद्माकर राजेश को घाटा बिल्लौद ले गए तो कहा वह दोस्त का घर भूल गया है। सख्ती से पूछताछ करने पर राजेश टूट गया और जमनाबाई की हत्या कर कड़े निकालना स्वीकार लिया। पुलिस ने मंगलवार रात राजेश की निशानदेही पर जमनाबाई का शव बरामद कर लिया। दोनों पैर के कटे पंजे भी शव के पास रखे हुए थे। एसपी के मुताबिक आरोपित बार-बार बयान बदल रहा है। पहले कहा ताऊ के बेटे की शादी में रुपयों की आवश्यकता थी इसलिए कड़े के लिए घटना कर दी। बाद में कहा उस पर कर्ज हो गया था।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770