आपका एम.पी

डाक्टर की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी इंदौर पुलिस

 विजय नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात एक डाक्टर की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है। स्वजन भी इस संबंध में कुछ नहीं बोल रहे है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

विजय नगर थाना टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक घटना मालवीय नगर की है। देर रात खबर मिली कि डाक्टर अर्जुन माहेश्वरी की 28 वर्षीय पत्नी चंदना ने फांसी लगाकर जान दे दी है। सूचना मिलने पर शव पुलिस को मौके पर भेजा और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। टीआइ के मुताबिक पुलिस ने अर्जुन से कारणों के संबंध में पूछा लेकिन इस वक्त वह बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है। फिलहाल चंदना के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मोबाइल ने खोला खुदकुशी का राज, युवक के दोस्तों पर दर्ज हुआ केस

चार महीने पूर्व फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक के चार साथियों पर आपराधिक मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने चारों को ही युवक की आत्महत्या के लिए दोषी माना है। दोनों उसे रुपयों के लिए परेशान कर रहे थे। इसका खुलासा युवक से जब्त मोबाइल से हुआ है। बाणगंगा थाना पुलिस के मुताबिक पिछले वर्ष अक्टूबर में नरवल कांकड़ निवासी 22 वर्षीय संजय मालवीय ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मामले में गुरुवार को आरोपित गोविंद निवासी शाकंभरी धाम, सतीश निवासी कुम्हेड़ी, गोविंद मालवीय निवासी नरवल और राजेंद्र निवासी नरवल के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस के मौके से संजू का मोबाइल बरामद हुआ था। उसी से खुलासा हुआ कि आरोपित रुपयों के लिए परेशान कर रहे थे।

बार-बार कॉल कर थाने बुला रहा था पुलिसकर्मी, किसान ने फांसी लगा जान दी

तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में 47 वर्षीय किसान लीलाधर गोपापुरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजनों का आरोप है कि लीलाधर को तेजाजी नगर थाना का पुलिसकर्मी प्रदीप पटेल कॉल कर थाने बुला रहा था। माचला निवासी लीलाधर पुत्र छोगालाल ने कुछ समय पूर्व ही परिचित जितेंद्र चौहान से जमीन का सौदा किया था। जितेंद्र ने पांच लाख रुपये बकाया रख लिया और रजिस्ट्री का दबाव बनाने लगा। बेटे रितेश के मुताबिक जितेंद्र ने पहले तो घर आकर धमकाया और बाद में तेजाजी नगर थाना में पिता के नाम से आवेदन दे दिया। बुधवार को थाना से प्रदीप पटेल ने उसे कॉल कर बयान देने के लिए थाने बुलाया था। रितेश ने फोन के बारे में पिता को बताया तो घर के सामने बने खादी ग्राम उद्योग विद्यालय में फांसी लगाकर जान दे दी।

होज में करंट से कारिगर की मौत

एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित ओम आंगन (छोटा बांगड़दा ) में 27 वर्षीय श्याम महावेद गोस्वामी की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक श्याम गुरुवार सुबह मचान पर काम कर रहा था। अचानक वह होज में गिर गया और करंट लगने से मौत हो गई।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770