आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

सुरक्षा में चूक, प्लेटफॉर्म तक कार ले आया युवक

भोपाल स्टेशन पर रेलवे की लापरवाही का एक नया मामला सामने आया है, प्लेटफॉर्म 6 की तरफ एक युवक कार लेकर पहुंच गया, जिसके बाद आरपीएफ ने ड्राइवर को चेतावनी देकर छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि यह घटना 21 फरवरी रात की है, जब किसी यात्री को छोड़ने आए परिजन ने कार बिल्कुल प्लेटफॉर्म के नजदीक लगा दी, जिसके बाद आरपीएफ ने युवक को तुरंत चेतावनी दी और उसे वहां से हटाया। वहीं रेलवे ने अब यहां दीवार बनाने के आदेश दिए हैं, ताकि आगे से ऐसा कोई नहीं कर पाए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

रात करीब 9 बजे की घटना
यह था घटना बताया जा रहा है कि एक युवक रात करीब 9 बजे किसी यात्री को छोड़ने प्लेटफॉर्म नंबर 6 की तरफ से आया, बीना एंड पर बने एफओबी के पास बने रास्ते पर खड़ी कर दी, जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने तुरंत उसे वहां से हटवाया और युवक पर कार्रवाई की बात कहीं, तब युवक ने बताया कि मुझे रेलवे के इस नियम के बारे में नहीं पता था, इसलिए मुझपर कार्रवाई नहीं करें। तब रेलवे ने युवक को वॉर्न कर छोड़ दिया।

फाइल फोटो भोपाल स्टेशन।
फाइल फोटो भोपाल स्टेशन।

रेलवे कर रहा रेलिंग लगवाने की तैयारी
आरपीएफ कमांडेंट ने बताया कि ड्राइवर को चेतावनी दी गई थी और उसे जानकारी नहीं थी, इसलिए कार्रवाई नहीं की गई.। हमने इंजीनियरिंग विभाग से रेलिंग लगवाने के लिए कहा है ताकि केवल यात्री ही सर्कुलेटिंग एरिया तक पहुंच सकें और आगे से इस तरह की कोई घटना भी नहीं हो।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770