आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी है। भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट के साथ ही दिल्ली, अहमदाबाद, जयपुर, गुवाहाटी, जम्मू, औरंगाबाद, बागडोगरा और कालीकट एयरपोर्ट्स को भी बम से उड़ाने की धमकी ईमेल के जरिए मिली है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

रविवार दोपहर 3:04 पर भेजे गए ईमेल में एयरपोर्ट बिल्डिंग में बम प्लांट किए जाने की बात कही गई है। मैसेज भेजने वाले ने ग्रुप का नाम कोर्ट बताया है।

भोपाल एयरपोर्ट पर रोजाना देश के अलग-अलग शहरों से 19 फ्लाइट आती-जाती हैं।

भोपाल एयरपोर्ट पर रोजाना देश के अलग-अलग शहरों से 19 फ्लाइट आती-जाती हैं।

13 दिन पहले भी मिली थी धमकी

इससे पहले 29 अप्रैल को भी भोपाल एयरपोर्ट को धमकी भरा ईमेल मिला था। जिसके बाद राजाभोज विमानतल के मुख्य सुरक्षा अधिकारी विशाल कुमार शर्मा ने गांधी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। 29 अप्रैल को सुबह 9 बजकर 37 मिनट पर विमान पत्तन निदेशक के आधिकारिक ईमेल पर मेल आया। जिसमें भोपाल समेत देश के अन्य विमान तल और एयरक्राप्ट पर बम से हमला होने की बात कही गई। धमकी के बाद CISF ने एयरपोर्ट पर सर्चिंग की थी। करीब 2 घंटे चली इस जांच के दौरान कोई सस्पेक्टेड चीज नहीं मिली थी।

8 सितंबर 2022 को भी मिली थी धमकी

8 सितंबर 2022 को भी राजा भोज एयरपोर्ट में इंडिगो फ्लाइट को कथित तौर पर बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। भोपाल से आगरा जा रही इंडिगो के एक विमान में बम मिलने की सूचना थी और कहा गया था कि 350 किलोग्राम के डेटोनेटर से उड़ा दिया जाएगा।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770