आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

स्कूल संचालक द्वारा दुष्कर्म मामले में जीतू का बड़ा आरोप

राजधानी भोपाल में स्कूल संचालक द्वारा मासूम से दुष्कर्म मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बड़ा आरोप लगाया है। जीतू पटवारी ने दावा किया है कि आरोपी भाजपा से जुड़ा हुआ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मप्र की 29 लोकसभा सीटों पर मतदान खत्म होने के बाद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पटवारी ने कहा- भोपाल के स्कूल में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ। उसका संचालक बीजेपी से जुड़ा है। इसलिए बुलडोजर की बात नहीं की जा रही। और कोई होता तो अब तक उसका घर टूट चुका होता।

उन्होंने कहा कि 3 महीने पहले विधानसभा मे बड़ी हार के बाद पूरी कांग्रेस ने एकजुटता से चुनाव लड़ा। नतीजे डबल डिजिट में सीटें आ जाएं तो आश्चर्य मत करना। अब हमारा काम संगठन को मजबूत करना है। हमारी क्या कमियां हैं उनमें सुधार करेंगे।

भाजपा के दावों की हवा निकली
पटवारी ने कहा कि प्रदेश में चौथे चरण के चुनाव आते-आते भाजपा का 29 पार का नारा गायब हो गया। इसी तरह भाजपा ने हर पोलिंग पर 375 मत बढ़ाने की जो बात की थी। मतदान के पहले चरण में ही 35 फीसदी बूथों पर इसकी हवा निकल गई।

प्रदेश में माफिया राज का लगाया आरोप

  • जीतू पटवारी ने कहा कि मोहन यादव को 5 महीने में 5 पत्र लिखे। उनसे पूछा कि आपके पास क्या क्राइम रोकने की कोई योजना है। आप गृहमंत्री का पद छोड़ दो, आपसे जिम्मेदारी नहीं संभल रही।
  • जहां से मुख्यमंत्री आते हैं वहां छोटी-बड़ी 13 घटनाएं हो चुकी हैं। शहडोल में माफिया लगातार हमारे जांबाज अधिकारी कर्मचारियों की हत्या कर रहे है । लेकिन, सरकार चुप है। व्योहारी में वन विभाग की टीम पर पेट्रोल बम फेंक दिया गया। अभी मैं और विक्रांत भूरिया एक रेप पीड़ित बच्ची के घर गए थे। हम न बच्ची से मिले न माँ से मिले फिर भी मेरे ऊपर केस दर्ज कर दिया।
  • एक विशेष वर्ग पूरे मध्यप्रदेश में सक्रिय हो गया है जो कहता है कि मोहन यादव हमारे परिवार के हैं, हमारे रिश्तेदार हैं। हम ट्रांसफर करा देंगे। आपका टेंडर करवा देंगे। आपने दलाल हर विभाग में भेज दिए हैं। बहुत जल्दी एक लिस्ट जारी करेंगे कि किस विभाग में और मुख्यमंत्री के कार्यालय में कौन-कौन से दलाल सक्रिय हैं।

झूठ बोलते हैं प्रधानमंत्री
जीतू पटवारी ने कहा कि झूठ और मोदी जी एक दूसरे के पर्याय हैं। प्रधानमंत्री हमारे भी पीएम हैं मोदी जी ने कांग्रेस के 5 न्याय और 25 गारंटी पर कहा था कि कांग्रेस आपका मंगल सूत्र छीन लेगी, इसकी दुनिया मे आलोचना हुई। फिर उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह ने कहा था कि इस देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है। देश के प्रधानमंत्री ने इतना बड़ा झूठ बोला।

प्रधानमंत्री सिर्फ नफरत और घृणा पर चुनाव चाहते हैं। उन्होंने 10 साल के कामों के बजाय कांग्रेस के न्याय पत्र पर चुनाव में चर्चा की। बीजेपी के घोषणापत्र को जारी करने के बाद उस पर किसी बीजेपी नेता ने चर्चा तक नही की।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770