आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

मोबाइल पर बात करते हुए चौथी मंजिल पर पहुंची और लगा दी छलांग, मौत

अरेरा काॅलोनी में मंगलवार की शाम एक युवती ने मकान की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। युवती घर में चाइल्ड केयर टेकर के रूप में काम करती थी। वह मोबाइल पर बात करते हुए चौथी मंजिल की छत पर पहुंची, जहां से उसने छलांग लगाई थी। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

हबीबगंज थाना प्रभारी अजय कुमार सोनी के मुताबिक 19 वर्षीय अनीषा ओसवाल मूलत: खंडवा की रहने वाली थी। वह 12 नंबर मल्टी में अपनी मौसी के पास रहकर ई-4 अरेरा काॅलोनी में हरेंद्र गुलाटी के घर चाइल्ड केयर टेकर के तौर पर काम करती थी। वह मंगलवार की शाम दो दिन की छुट्टी के बाद काम पर पहुंची थी। उसके साथ घर में कामकाज करने वाली दो महिलाएं भी साथ थीं।

अनीषा मोबाइल पर बात करते हुए चौथी मंजिल पर पहुंची और वहां से नीचे कूद गई। दोनों महिलाओं को जोर की आवाज आई तो उन्होंने बाहर जाकर देखा तो अनीषा जमीन पर पड़ी थी। गंभीर रूप से घायल अनीषा को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत गई। वह बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन जाने का बोलकर दो दिन की छुट्टी लेकर गई थी।

डिप्रेशन के शिकार युवक ने फांसी लगाकर दी जान
निशातपुरा पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय गौतम सिंह ठाकुर शाहपुरा में किराए का मकान लेकर रहता था। वह ड्राइवरी करता था। गौतम की शादी 6 साल पहले हुई थी। उसकी तीन साल की एक बेटी है। छोटी-छोटी बातों पर उसकी पत्नी से नोकझोंक हो जाया करती थी। एक महीने पहले आपसी विवाद के बाद उसकी पत्नी नाराज होकर मायके चली गई। इसके बाद से ही गौतम डिप्रेशन में चल रहा था। मंगलवार को वह पलासी करोंद में रहने वाले मां-पिता के घर पहुंचा, जहां उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मामले की जांच की जा रही है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770