आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से 3 लाख लूटे

भोपाल में तीन बदमाश सरेराह पेट्रोल पंप मैनेजर से तीन लाख रुपए लूट ले गए। आरोपियों ने पहले बाइक सवार मैनेजर को रोका। इसके बाद आंख में मिर्च झोंक कर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। घटना गुरुवार दोपहर खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। हुलिया के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पुलिस के मुताबिक मनोज भावसार कैम्पियन स्कूल के सामने भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर बतौर मैनेजर जॉब करते हैं। रोजाना की तरह गुरुवार दोपहर 2 बजे मनोज कैश जमा करने के लिए बाइक से बैंक जा रहे थे। पेट्रोल पंप से करीब 100 मीटर दूर तीन युवकों ने आवाज देकर रोका। मनोज ने बाइक रोकी ही थी कि बाइक से आए तीन बदमाशों में से एक ने उनकी आंख में मिर्च झोंक दी। वे कुछ समझ पाते इससे पहले ही आरोपियों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। मनोज के मुताबिक बैग में करीब तीन लाख रुपए थे।

मालिक को कॉल कर दी थी सूचना

घटना के बाद उन्होंने मदद के लिए शोर भी मचाया, तब तक आरोपी चिरायु अस्पताल के पीछे की ओर जंगलों में भाग निकले। राहगीरों ने उनका मुंह धुलवाया। तब मनोज ने कॉल कर घटना की सूचना पेट्रोल पंप मालिक को दी। इसके बाद डायल 100 पर कॉल किया। पुलिस ने स्पॉट निरीक्षण के बाद केस दर्ज कर लिया है।

मौके पर पेट्रोल पंप के मैनेजर ने पूरी घटना पुलिस के सामने बयां की।

मौके पर पेट्रोल पंप के मैनेजर ने पूरी घटना पुलिस के सामने बयां की।

क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमें जुटी

घटना की जानकारी के बाद डीसीपी जोन-4 सुंदर सिंह कनेश सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। आसपास सर्चिंग की। बयानों के बाद एफआईआर दर्ज कर ली। मामले की जांच में क्राइम ब्रांच, खजूरी सड़क थाना और बैरागढ़ थाना की तीन टीमें कर रही हैं।

कर्मचारियों से भी पूछताछ

पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए पेट्रोल टैंक के पूर्व कर्मचारियों सहित वर्तमान कर्मचारी और गार्ड से पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया गया है। कर्मचारियों की मिली भगत का भी संदेह है।

पेट्रोल पंप से सीसीटीवी बंद

जांच में सामने आया कि मनोज जिस पेट्रोल पंप पर काम करता है, वहां के सीसीटीवी गुरुवार सुबह 4 बजे से बंद हैं। इससे साफ नहीं हो सका है कि आरोपियों ने पेट्रोल पंप से ही उसका पीछा किया या फिर अचानक रोक कर वारदात की है।

डीसीपी सुंदसिंह कनेश ने बताया कि आरोपियों में से एक ने आवाज दी। हाथ से गाड़ी रोकने का इशारा किया। फरियादी ने गाड़ी को धीमा किया। इसी बीच, हाथ देने वाले आरोपी ने फरियादी का हाथ पकड़ लिया। इससे वह लड़खड़ा गया, उसने गाड़ी रोकी, तभी दूसरे आरोपी आंख में मिर्च झोंक दी। वह तिलमिलाए, इसी बीच तीसरा युवक उनके कंधे में लटका साइड बैग झपट कर फरार हो गया। बैग में 3.79 लाख रुपए रखे थे। आरोपियों का अभी सुराग हाथ नहीं लगा है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770