आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल के कब्रिस्तान से चंदन के पेड़ चोरी

भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित झदा कब्रिस्तान से 9 चंदन के पेड़ चोरी चले गए। घटना 26-27 जून की दरमियानी रात की है। कब्रिस्तान के अध्यक्ष द्वारा 27 जून को थाने में शिकायत की गई थी। पुलिस ने शिकायती आवेदन लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसी बीच सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात पांच और पेड़ चोरी चले गए। लगातार चंदन के पेड़ कटने की शिकायत के बाद पुलिस ने बुधवार को अज्ञात तस्करों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस चंदन तस्करों की तलाश कर रही है।

अध्यक्ष बोले पुलिस ने आवेदन लेकर चलता कर दिया था

जानकारी के अनुसार मुर्गी बाजार जहांगीराबाद निवासी पूर्व पार्षद रिहान अहमद गोल्डन झदा कब्रिस्तान कमेटी के अध्यक्ष हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि झदा कब्रिस्तान में गत 26-27 की दरमियानी रात अज्ञात तस्करों ने चंदन के पेड़ काट लिए। चार पेड़ काटे जाने की शिकायत लेकर वह 27 जून को जहांगीराबाद थाने पहुंचे थे। पुलिस ने शिकायती आवेदन लेने के बाद उन्हें चलता कर दिया।

दोबारा चोरी हुई तब की एफआईआर

पुलिस का कहना था कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इसी बीच सोमवार-मंगलवार की दरमियानी फिर झदा कब्रिस्तान से तस्करों ने पेड़ काट लिए। लगातार पेड़ काटे जाने से परेशान होकर वह थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की शिकायत की। उनकी शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने अज्ञात तस्करों पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

टीआई संजय सोनी ने बताया कि अज्ञात आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कब्रिस्तान का चौकीदार रात 11 बजे बाद चला जाता है। आस पास सीसीटीवी कैमरे भी नहीं हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770