आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

इंदौर में बर्थडे पार्टी में दोस्तों को डंडे-सब्बल से पीटा

इंदौर के एक होटल में बर्थडे पार्टी में हंगामा हो गया। होटल में टूटफूट से नाराज होटल स्टाफ ने दो युवकों को कमरे में बंधक बनाकर पीटा। आरोप है कि उन्होंने पिस्टल भी अड़ा दी। इससे घबराया एक युवक होटल की पहली मंजिल से कूद गया। उसका एक पैर टूट गया है। पुलिस ने होटल मैनेजर सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

घटना लसुड़िया थाना क्षेत्र के स्कीम- 112 में होटल सैफरॉन में शुक्रवार रात की है। फरियादी कुणाल पटेल अपने दोस्तों के साथ कुणाल राजपूत का जन्मदिन मनाने के लिए होटल गया था। डांस के दौरान होटल का एक कांच टूट गया। होटल मैनेजमेंट ने नुकसान की भरपाई करने के लिए कहा। रुपए मांगे। जब इस बात विवाद हुआ तो कुणाल पटेल और उसके एक दोस्त सुमित बंधक बना लिया। सब्बल, डंडे से पिटाई की। पिस्टल भी अड़ा दी।

गौरी नगर ​​​​​निवासी फरियादी ​​कुणाल पटेल की शिकायत पर आरोपी दीपक, जैकेश, शिवम, गगन और निखिल के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी पर हत्या का प्रयास, भयभीत करने, कमरे में बंद कर मारपीट, अवैध हथियारों से डराने की धाराएं लगाई हैं।

यहां समझें पूरा मामला जैसा फरियादी कुणाल पटेल ने पुलिस को बताया…

मेरे दोस्त कुणाल राजपूत का जन्मदिन था। शुक्रवार शाम को हम चार लोग इकट्ठा हुए थे। होटल सैफरॉन में पार्टी का मन बनाया। प्लान के मुताबिक सभी लोग होटल पहुंच गए। यहां पहले केक काटा। सेलिब्रेट करते समय हम लोग डांस भी कर रहे थे। अचानक दोस्त सुमित चौरसिया का हाथ कांच पर लगा। इससे वह टूट गया। यह मंजर देख ​​​​​​सब सन्न रह गए।

इतने में होटल का एक कर्मचारी आया। कांच टूटा देख अन्य स्टाफ को जानकारी देता है। जानकारी लगते ही सभी कर्मचारी आकर हमें घेर लेते हैं। तेज आवाज में बात करते हैं। कहते हैं कि जितना भी नुकसान हुआ है वह भरना पड़ेगा। वह किसी को भी बाहर नहीं निकलने दे रहे थे। यहीं से विवाद बढ़ जाता है।

होटल के पांच कर्मचारी वहां मौजूद थे। हमारे दो दोस्त जा चुके थे। बाकी रहे कुणाल और सुमित को होटल स्टाफ कमरे में बंद कर पीटता रहा। सब्बल, प्लास्टिक पाइप, डंडे और बेल्ट से मारा। अन्य आरोपी दीपक और शिवम काउंटर पर बैठे थे। इन्होंने अचानक पिस्टल निकाल कर अड़ा दी। सुमित के साथ सभी ने जमकर मारपीट की। हम लोग पैसे देने को भी तैयार थे लेकिन कमरे में बंद करके इतना डरा दिया कि सुमित पहली मंजिल से कूद गया। उसका एक पैर फ्रैक्चर हो गया है। उपचार के लिए अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

झूठी एफआईआर करने की तैयारी थी

सुमित और कुणाल के साथ मारपीट के बाद होटल के कर्मचारी भी केस में फंसाने की तैयारी कर रहे थे। इस बीच सुमित ऊपर से कूद गया तो हड़कंप मच गया। बगल बाली बिल्डिंग के गार्ड ने उसे नीचे कूदते देखा। होटल मैनेजमेंट को सूचना दी। जब वहां सुमित को घायल देखा तो उसके परिवार के लोगों को बुलाकर नशे में गिरने की बात कही। परिवार के लोग सुमित को अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस को भी जानकारी दी गई। थाना प्रभारी तारेश सोनी ने होटल में पार्टी मनाने गए युवकों से पूछताछ की तब विवाद की वजह सामने आई।

रुपए देने के लिए हो गए थे राजी

पुलिस का कहना है कि जो कांच टूटा है उसकी कीमत करीब 7 हजार थी। पार्टी मनाने गए युवक होटल के मैनेजर और कर्मचारियों से बात कर पैसे देने के लिए राजी हो गए थे। जब कुछ दोस्त होटल से चले गए तो कमरे में बचे दोनों लड़कों के साथ कर्मचारियों ने अलग-अलग मारपीट की। इसके बाद सुमित को कमरे में बंद किया गया और घबराकर कूदा।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770