आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

कांग्रेस MLA ने जिला पंचायत अध्यक्ष को पीटा

छिंदवाड़ा में परासिया से कांग्रेस विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच मारपीट हो गई। घटना शुक्रवार को शिकारपुर स्थित पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर हुई। विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर दलाली करने और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का काम नहीं करने का आरोप लगाया। वहीं, जिला पंचायत अध्यक्ष का कहना है कि विधायक ने अपशब्द कहे थे। इसकी शिकायत कमलनाथ से भी की गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दोपहर में पूर्व सीएम कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद परासिया विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी। बैठक में परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि और जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार भी मौजूद थे। सभी लोग पूर्व सीएम के ऑफिस में बैठे थे।

इसी दौरान, सोहन वाल्मीकि ने संजय पुन्हार पर भाजपा में शामिल होने का आरोप लगाते हुए उनकी कार्यशैली पर सवाल उठाए। इस पर संजय पुन्हार भड़क गए। दोनों के बीच कहासुनी हो गई। नौबत मारपीट तक आ गई। विधायक ने संजय पुन्हार की पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं और गार्ड ने बीच-बचाव किया।

विवाद के थोड़ी देर बाद कमलनाथ बैठक में शामिल होने पहुंचे।

विवाद के थोड़ी देर बाद कमलनाथ बैठक में शामिल होने पहुंचे।

विधायक बोले- मुझसे अभद्रता की

घटना के बाद परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि बैठक में शामिल नहीं हुए। वह बैठक शुरू होने से पहले वापस परासिया लौट गए। विधायक ने दैनिक भास्कर को बताया, ‘ मारपीट हुई है। संजय पुन्हार लगातार भाजपा में शामिल होने का प्रयास करते नजर आए थे। इसके लिए वह सस्पेक्ट थे। वह अमरवाड़ा चुनाव में चले गए थे। इसी को लेकर विरोध किया था। इसके चलते मुझसे अभद्रता की। वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के काम नहीं करते। वह दलाली करते हैं। वह हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे थे। हमने कहा था कि ऐसे लोगों को चिन्हित करना चाहिए, जिससे संगठन को कमजोर होने से बचाया जा सके। यही बात इन्हें बुरी लगी। हमने कमलनाथजी को बोल दिया है कि ऐसे लोगों की संगठन में जरूरत नहीं है।’

संजय पुन्हार ने कहा- राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के चलते विवाद

संजय पुन्हार का कहना है, ‘यह पार्टीगत मामला है। कमलनाथ जी की बैठक से पहले विवाद हुआ। मैं भी बैठक के लिए गया था। बार-बार विधायक जी अपशब्द कह रहे थे। इसी को लेकर विवाद हो गया। राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के चलते विवाद हुआ है। पार्टी फोरम का मामला है। मारपीट नहीं हुई है। झूमाझटकी हुई है।’

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770