आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में तेज आवाज में डीजे बजाने पर कार्रवाई

जहांगीराबाद पुलिस ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए इलाके में तेज आवाज में डीजे बजाने वाले तीन वाहनों को जब्त किया है। पुलिस के पहुंचने पर डीजे चलाने वाले तीनों चालक मौके से भाग निकले। पुलिस ने वाहनों को जब्त कर तीनों चालकों के खिलाफ शासकीय आदेश का उल्लंघन करने और कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात मध्य विधानसभा 153 के कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि जहांगीराबाद स्थित बरखेड़ी चौकी, एक्ट्राल कालेज चौराहा और खटलापुरा के पास तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा है, जिससे आमजन को परेशानी हो रही है। यह शिकायत कंट्रोल रूम के सी-विजिल ऐप पर दी गई थी। कंट्रोल से सूचना मिलते ही जहांगीराबाद पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची तो तीनों स्थानों पर डीजे बजते हुए मिले।

बिना अनुमति बजाया जा रहा था डीजे

पुलिस टीम ने डीजे संचालकों से डीजे बजाने की अनुमति मांगी तो उन्होंने अनुमति होने से इंकार किया। पुलिस ने जब बोला कि बगैर अनुमति तेज आवाज में डीजे बजाने पर कार्रवाई की जाएगी तो यह सुनकर तीनों डीजे संचालक भीड़ का फायदा उठाकर मौके से गायब हो गए। उसके बाद पुलिस ने तीनों डीजे वाहनों को जब्त कर लिया।

शासकीय आदेश के उल्लंघन की कार्रवाई

वाहन नंबर के आधार पर तीनों संचालकों के खिलाफ शासकीय आदेश के उल्लंघन और कोलाहल अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इस कार्रवाई में मध्य विधानसभा के कंट्रोल रूम स्टाप के साथ ही टीआई जहांगीराबाद संजय सोनी, एसआई लक्ष्मण राई, जनार्दन मिश्रा, एएसआई चंद्रभान सिंह, अजय बाजपेयी, हेड कांस्टेबल एहसान और आरक्षक प्रेमशंकर की सराहनीय भूमिका रही।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770