आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में रेत से भरे डंपर ने युवक को रौंदा,मौत

राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर थाना इलाके में स्थित अर्जुन नगर शिव जी के मंदिर के सामने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात रेत से भरे डंपर ने युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। बुधवार की दोपहर को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

प्रधान आरक्षक मनीष मिश्रा ने बताया कि रितेश राजपूत (28) पुत्र बंटी राजपूत झील नगर अयोध्या नगर में रहता था। वह प्राइवेट ड्राइवरी करता था। मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात ड्यूटी से घर लौट रहा था। अर्जुन नगर स्थित शिव जी के मंदिर के सामने सड़क पार करते समय रितेश की बाइक को रेत से भरे डंपर क्रमांक एपमी 04 एचई 9670 ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी।

अनियंत्रित रफ्तार में था डंपर

मृतक के मामा विनोद राजपूत ने बताया कि भांजा काम से अकसर रात को देर से ही लौटता था। हर रोज की तरह देर रात घर लौट रहा था, इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया। रेत से भरा डंबर तेज गति से था। जिस कारण वह डंपर से नियंत्रण खो बैठा और रितेश को बाइक सहित चपेट में ले लिया।

दो साल पहले हुई थी शादी

विनोद ने बताया कि भांजे की शादी दो साल पहले हुई थी। फिलहाल उसकी कोई संतान नहीं थी। पति की मौत की खबर के बाद से ही उसकी नत्नी की तबीयत भी बिगड़ गई है। वह बेहद सदमे में है, पति को लाने की बात करते हुए कई बार बेसुध हो चुकी है। रितेश परिवार में इकलौता कमाने वाला था। उसके पिता बीमार हैं, पैरालाइज्ड अटैक के बाद वह बेड रैस्ट पर हैं। 

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770