आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

गुडविल हॉस्पिटल का गुंडा डॉक्टर, कब बंद होगा गुंडे का अस्पताल, देखें वीडियो

राजधानी भोपाल के गुडविल हॉस्पिटल के संचालक द्वारा अपने सहकर्मियों के साथ मिलकर एक परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक सैयद उमर अली कोयले वाली गली शाहजहानाबाद में रहते हैं। अस्पताल संचालक डॉ अकरम से उमर अली का अस्पताल के बाहर निकले छज्जे को लेकर कहां सनी हुई। इसके बाद गुंडे डॉक्टर ने अपने अस्पताल के स्टाफ के साथ उमर वा पूरे परिवार पर बहरेमी से फावड़े से हमला कर दिया। सूत्रों के मुताबिक सैयद उमर अली की सास को सिर में 7 टांके आए हैं। वही उमर और उनके भाई के सिर की हड्डी में गंभीर चोटें आई हैं। घायलों में गर्भवती महिला भी शामल है। जिसके ऊपर भी झोलाछाप और गुंडे डॉक्टरों ने हमला किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मुन्ना भाई MBBS बनना चाहता है गुडविल हॉस्पिटल का सचालक

अपने संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस तो देखी होगी जिसमें संजय दत्त डॉक्टर के साथ-साथ एक गुंडे भी होते हैं। ऐसा ही कुछ हाल गुडविल हॉस्पिटल के संचालक अकरम का है । पेशे से खुद को पढ़ा लिखा डॉक्टर बताने वाले गुडविल हॉस्पिटल के संचालक अकरम आखिर गुंडे बनकर मरीजों इलाज करेंगे तो इंसान मौत आने से पहले ही मर जाएगा।

अस्पताल के छज्जे को लेकर विवाद

सैयद उमर अली (35) कोयले वाली गली शाहजहांनाबाद में रहते हैं और प्राइवेट जॉब करते हैं। उन्होंने बताया कि उनके मकान के पड़ोस में गुडविल अस्पताल है। जिसमें निर्माण कार्य चल रहा है। इस अस्पताल का छज्जा अवैध रूप से बाहर निकाला जा रहा है। इससे उनका मकान छिप रहा था, जिसका विरोध करने पर अस्पताल के डॉक्टर अकरम खान ने अभद्रता की, और मारपीट शुरू कर दी। मैं किसी तरह बचकर घर के बाहर तक पहुंचा, तब आरोपी पीछा करते हुए वहां भी आ गए, और पीटना शुरू कर दिया।

बचाव करने आई वृद्ध सास को भी पीटा

आरोपियों के हमले को देख वृद्ध सास रेशमा, पत्नी रूही और भाई आया। तब अकरम, उसके भाई आफाक, साबिर और अस्पताल के स्टाफ ने दो अन्य लोगों ने फावड़े और डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में घायल सास रेशमा के सिर में सात टांके आए हैं। भाई के सिर की हड्डी फ्रैक्चर हो गई। पत्नी को भी चोटें आई है। मैं भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना 3 सितंबर की है।

अधमरा कर फरार हो गए आरोपी

वीडियो में साफ दिख रहा है कि अकरम व साथी फावड़े और डंडों से सिर में वार कर रहे हैं। उमर के भाई इस हमले में घायल होने के बाद कई मिनट सड़क पर पड़े रहे। हमर भी सिर में फावड़ा लगने के बाद बेहोश हो गए थे। आरोपियों के भागने के बाद स्थानीय रहवासियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया था।

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर की कार्रवाई

मामले में थाना प्रभारी यूपीएस चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पूर्व में भी विवाद होते रहे हैं। 3 सितंबर को हुई घटना के बाद मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770