आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

होटल जहांनुमा के मालिक ने सुसाइड किया

भोपाल के होटल जहांनुमा पैलेस के चेयरमैन नादिर रशीद (72) ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना बुधवार सुबह करीब 9.30 बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद उनकी पत्नी सोनिया रशीद की तबीयत बिगड़ गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार नादिर रशीद ने श्यामला हिल्स इलाके की नादिर कॉलोनी में अपने घर शामला कोठी में सुसाइड किया है। पुलिस को सुबह 10 बजे सूचना मिली। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और नादिर रशीद के रिश्तेदार उनके घर पहुंच गए हैं।

सुसाइड के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन उनका कई महीनों से डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है। नादिर का बीते 6 माह से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। उनके दो बेटे हैं जफर और फजल। एक बेटी है, जो विदेश में रहती हैं।

पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल ले गए शव
जानकारी के अनुसार नादिर ने बाथरूम में अपने सिर में गोली मारी है। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है। पुलिस के सूत्रों के अनुसार मामला हाई प्रोफाइल है, इसलिए जांच के बाद ही स्पष्ट जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।

डॉक्टर बोले- सोनिया को दवाइयां दी हैं
नादिर के आत्महत्या करने के बाद उनकी पत्नी सोनिया की तबीयत बिगड़ गई। श्यामला हिल्स पर ही रहने वाले फैमिली डॉ. मोइज हुसैन को बंगले पर बुलाया गया। बंगले से बाहर निकलने पर डॉ. मोइज ने कहा कि अंदर बहुत पुलिस है। क्या हुआ कुछ कह नहीं सकते। इतनी बड़ी घटना हुई है। उनकी पत्नी की तबीयत खराब होना स्वाभाविक है। उन्हें दवाइयां दी हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770