आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में फिल्मी स्टाइल में यात्री बस में लूटपाट, दो युवकों को चाकू मारा, एक को लात घूसों से पीटा,

भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में फिल्मी स्टाइल में बस के आगे ऑटो लगाने के बाद तीन बदमाशों ने बस को रोका। आरोपियों ने बस में दाखिल होते ही कंडक्टर के गले पर चाकू रख दिया। बदमाशों ने उसकी जेब में रखे 8 हजार रुपए छीन लिए। इसके बाद बस में ही बैठे रहे। गल्ला मंडी से इस बस में एक अन्य कंडक्टर सवार हुआ तो आरोपियों ने उसके कान में चाकू मार दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

उसकी जेब में रखे तीन हजार रुपए छीन लिए। इसी के साथ उसका मोबाइल फोन भी बदमाश लूटकर फरार हो गए। हमलावरों ने एक अन्य कंडक्टर को भी चाकू मारकर घायल किया है। मामले में पुलिस ने एक नामजद सहित तीन के खिलाफ केस दर्ज किया है। उनकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक राजेश लोवंशी (45) पुत्र अतर सिंह लोवंशी निवासी मंडीदीप जिला रायसेन मंडीदीप-भोपाल के बीच चलने वाली राठौर ट्रैवल्स की बस में बतौर कंडक्टर चलते हैं। शनिवार की रात करीब 10:30 बजे बस यात्रियों को लेकर भोपाल आई। बरखेड़ी पेट्रोल पंप के पास बस के आगे नसीम उर्फ ब्रेकर निवासी मदर इंडिया कॉलोनी ने सवारी ऑटो को लगाया। बस को रोकने के बाद नसीम व उसके दो साथी इसमें सवार हो गए। अंदर आते ही नसीम और साथियों ने राजेश को पीटा और गले पर चाकू अड़ा दिया।

जेब में रखे आठ हजार छीन लिए

आरोपियों ने उनकी जेब में रखे आठ हजार रुपए छीन लिए। इसके बाद तीनों बस में ही सवार हो गए। बस आगे गल्ला मंडी तक पहुंची यहां बस रुकी जिसमें मशकूर और शाहवर नाम के दो युवक सवार हो गए। यह दोनों अन्य बस में कंडक्टरी करते हैं। इन्हे देख आरोपियों ने मारपीट शुरू की, विरोध करने पर मशकूर के हाथ में चाकू मर दिया, शाहवर के कान में छुरी से हमला किया।

आरोपियों ने लूट के लिए इस ऑटो का इस्तेमाल किया। इसे पुलिस ने जब्त कर थाना परिसर में खड़ा कर लिया है।

आरोपियों ने लूट के लिए इस ऑटो का इस्तेमाल किया। इसे पुलिस ने जब्त कर थाना परिसर में खड़ा कर लिया है।

अपने ही ऑटो में सवार होकर भाग गए आरोपी

आरोपियों ने इन दोनों से तीन हजार रुपए कैश व मोबाइल छीन लिया। इसके बाद कैपिटल पेट्रोल पंप के पास बस से उतरे। उनका अन्य साथी ऑटो से पीछा कर रहा था। बाद में इसी ऑटो में सवार होकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने लूटपाट में इस्तेमाल ऑटो को जब्त कर लिया है। सूत्रों की माने तो दो संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आए दिन होती हैं लूटपाट

फरियादी राजेश ने बताया कि आरोपी पिछले कई दिनों से बसों में लूटपाट कर रहे हैं। इनके खौफ के कारण कोई शिकायत नहीं करता। नसीम की गैंग अकसर मंडीदीप से भोपाल के बीच चलने वाली नीली बस में लूटपाट करता है। हाल ही में जेल से छूटा है। रिहाई के दूसरे ही दिन उसने लूटपाट की।

मुझे अब भी डर है कि शिकायत करने के बाद वह मेरे साथ दुश्मनी जरूर निकालेगा। वह दोबारा हमला करेगा। इसी प्रकार आरोपियों के हमले में घायल मशकूर ने भी वारदात के संबंध बात करने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि हमें इसी रूट पर बस पर चलना है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770