आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

इंदौर में फर्जी टीआई ने टक्कर मारी, पिस्तौल से धमकाया

इंदौर में टीआई की वर्दी पहने एक शख्स ने स्कॉर्पियो से बाइक सवार को टक्कर मार दी। उसे पिस्तौल दिखाकर धमकाया और भाग निकला। बाइक सवार ने पुलिस को सूचना दी। फिर दोस्त के साथ स्कॉर्पियो का पीछा किया। थोड़ी दूर पर उसे बाइक अड़ाकर रोक लिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वर्दी पहने शख्स ने गोली मारने की धमकी दी। इसी बीच पुलिस वहां पहुंच गई। थाने लाया गया तो आरोपी सीआरपीएफ का बर्खास्त सब इंस्पेक्टर निकला। मामला लसूड़िया थाना इलाके में सोमवार रात का है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी गणेश पिता मोहनलाल परमार (40) निवासी जलालपुरा-देपालपुर ने रात करीब 8.30 बजे सुखलिया जा रहे संजय को टक्कर मार दी। संजय उठा और स्कॉर्पियो को रोका, लेकिन गणेश ने गाड़ी विजय नगर की तरफ तेजी से बढ़ा दी। संजय ने उसका रजिस्ट्रेशन नंबर MP09 BE 7171 नोट कर लिया और वहां मौजूद ट्रैफिक जवान को पूरा घटनाक्रम बताया। जवान ने विजय नगर पुलिस को वायरलेस पर सूचना दी।

संजय अपने दोस्त के साथ स्कॉर्पियो का पीछा करने लगा। कुछ दूर जाकर गणेश की कार के आगे बाइक अड़ा दी। उसे बाहर निकालने लगे तो गणेश ने पिस्तौल तान दी। इसी बीच विजय नगर थाने के जवान भी पहुंच गए। उन्होंने आरोपी गणेश को पकड़ लिया।

वर्दी-पिस्टल देखकर पुलिस भी हैरान रह गई

टीआई की वर्दी और लोअर में गणेश को देखकर पुलिस जवान भी हैरत में पड़ गए। गणेश को थाने लाया गया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि गणेश रौब दिखाने के लिए थ्री स्टार लगी खाकी शर्ट पहनकर घूमता था। उसने संजय को डराने के लिए जो पिस्टल निकाली थी, वो एयर पिस्टल थी।

सीआरपीएफ से बर्खास्त किया चुका है आरोपी

डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि गणेश सीआरपीएफ का बर्खास्त सब इंस्पेक्टर है। उसका भाई भी सीआरपीएफ में है। गणेश ने जो वर्दी पहनी थी, वह उसके भाई की हो सकती है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770