आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

जावरा SDM ने किसानों को गालियां दीं

रतलाम जिले के जावरा SDM अनिल भाना का किसानों को गालियां देते हुए VIDEO सामने आया है। किसान उनसे कह रहे हैं साहब, गलत शब्द मत कहिए। प्यार-मोहब्बत से बात करिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

SDM कहते हैं, ‘मैं 25 गालियां दूंगा। मेरे से तमीज से रहना। मुझे जानते नहीं हो।’ एक किसान से उन्होंने यह तक कहा, ‘समझ नहीं आएगा, कहां जाएगा।’

मामला सोमवार का है। बड़ायला चौरासी के किसानों ने यहां रेलवे का दोहरीकरण, गुड्स यार्ड और एप्रोच रोड का काम रुकवा दिया था। वे ज्यादा मुआवजा और नए अंडरपास की मांग कर रहे थे। SDM, रेलवे अफसरों के साथ उन्हें समझाने पहुंचे थे।

मामले में रतलाम क्लेक्टर भास्कर लाक्षाकार का कहना है कि SDM से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। ADM को जांच के लिए कहा है।

SDM बोले- कोई गाली-गलौज नहीं की

SDM अनिल भाना का कहना है, ‘मैंने किसी प्रकार की कोई गाली-गलौज नहीं की। मेरे साथ रेलवे का भी अमला था। किसानों को समझाया तो वे अपशब्द कहने लगे। वहां पर गांव के सरपंच भी थे। मुआवजा भी डबल दिया जा रहा है। जो VIDEO सामने आया है, उसके पहले भी कुछ हुआ होगा।’

किसानों ने रेलवे का काम रुकवाया

बड़ायला चौरासी में रतलाम – नीमच रेल लाइन का दोहरीकरण हो रहा है। इसके लिए जावरा से गुड्स यार्ड को 9 किमी दूर बड़ायला चौरासी में शिफ्ट किया जा रहा है। रेलवे ने गुड्स यार्ड और वहां तक बनाए जाने वाले एप्रोच रोड, दोहरीकरण के लिए बड़ायला चौरासी के 27 किसानों की जमीन अधिग्रहीत की है। किसानों ने गांव में काम रुकवा दिया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770