आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

खुशीलाल आयुर्वेदिक हॉस्पिटल की टेक्नीशियन ने किया सुसाइड

भोपाल के कोलार ​​​​​स्थित ​​सर्वधर्म सी सेक्टर में एक महिला ने सुसाइड कर लिया है। इसका पता तब चला जब मकान मालिक को कमरे से बदबू आने लगी। शव पूरी तरह सड़ चुका था। पुलिस के अनुसार अंजली शुक्ला (35) ने फांसी 3 दिन पहले लगाई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

घटना स्थल से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि अंजली खुशीलाल आयुर्वेदिक हाॅस्पिटल में पंचतंत्र तकनीशियन का काम करती थी। शव को हमीदिया अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

रीवा की रहने वाली थी अंजली शुक्ला

कोलार थाना पुलिस के अनुसार अंजली शुक्ला (35) रीवा की रहने वाली थी। भोपाल के खुशीलाल आयुर्वेदिक हॉस्पिटल में टेक्नीशियन की नौकरी करती थी, और भोपाल के कोलार में सर्वधर्म कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। महिला पिछले 7-8 साल से भोपाल में ही रह रही थी।

अंजली शुक्ला पिछले 7-8 साल से भोपाल में ही रह रही थी।

अंजली शुक्ला पिछले 7-8 साल से भोपाल में ही रह रही थी।

पिता बोले-12 जून को आखिरी बार हुई थी बात

अंजली के पिता अशोक शुक्ला रीवा में खेती किसानी करते हैं। पिता ने बताया कि मेरे 6 बच्चों में अंजली सबसे बड़ी बेटी थी। वह 6 जून को ही रीवा से भोपाल आई थी। उसने आखिरी बार 12 जून को परिवार वालों से बात की थी। उस वक्त बेटी से बात करके ऐसा नहीं लग रहा था कि वह आत्महत्या करने वाली हो।

15 तारीख को कोलार थाना पुलिस से सूचना मिली, जिसके बाद वह भोपाल पहुंचे। अंजली की शादी साल 2012 में हुई थी। इसके बाद लंबे समय से पति से अलग रह रही थी।

पोस्टमॉर्टम के लिए शव हमीदिया अस्पताल की मॉर्चुरी लाया गया।

पोस्टमॉर्टम के लिए शव हमीदिया अस्पताल की मॉर्चुरी लाया गया।

मकान मालिक ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस को मामले की सूचना मकान मालिक दर्शन बागडे़ ने अपने दोस्त इमरान के साथ थाने पहुंचकर दी। बताया- मेरे घर के ऊपर फर्स्ट फ्लोर पर महिला अंजली शुक्ला 1 माह से किराए पर रह रही थी।

घर से चूहा मरने जैसी बदबू आ रही थी। मैंने अपने दूसरे किरायेदार रोशन के साथ अंजली के घर का दरवाजा खटखटाया। नहीं खोला तो खिड़की का कांच तोड़ कर देखा। अंदर वह टीन वाली छत के पाइप से लटकी हुई दिखी।

पिता बोले-3 दिन तक कैसे किसी को पता नहीं चला

अंजली के पिता अशोक शुक्ला का कहना है कि उनकी बेटी किराए के कमरे में रहती थी। जहां वो रहती थी वहीं पर मकान मालिक दर्शन बागडे़ का परिवार भी रहता था। इस मकान में दूसरे किराएदार भी रहते थे। 3 दिन तक कैसे किसी को भी पता नहीं लगा कि ऐसी घटना हुई है।

सिर्फ 5 फीट की दूरी पर ही दूसरे किराएदार का कमरा है। अब 3 तीन बाद सबको होश आया। उन्हें पता लगा कि अंदर किसी ने सुसाइड किया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770