आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में मंत्रीपुत्र का उत्पात, दंपती को पीटा

स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान नरेंद्र पटेल ने भोपाल के गुलमोहर इलाके में एक दंपती से मारपीट कर दी। घटना शाहपुरा में शनिवार रात की है। मामला शाहपुरा थाने पहुंच गया। यहां भी अभिज्ञान ने पुलिसकर्मियों के साथ विवाद किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

रात करीब 10:30 बजे राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे। इसके बाद 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। जिन लोगों के साथ मारपीट हुई है, उनका देर रात मेडिकल कराया गया। अभी मामले की जांच जारी है।

सिग्नल पर गाड़ी रोकने पर शुरू हुआ विवाद

शाहपुरा पुलिस के मुताबिक, राज्यमंत्री पटेल का बेटा अभिज्ञान पटेल त्रिलंगा इलाके में घूम रहा था। ट्रैफिक सिग्नल के पास गाड़ी रुकने पर मीडियाकर्मी विवेक सिंह से उनका विवाद हो गया। अभिज्ञान और उसके साथ मौजूद लड़कों ने विवेक के साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देख वहां मेन रोड पर मौजूद एक रेस्टोरेंट संचालक सोनू मार्टिन अपनी पत्नी के साथ बाहर निकले और बीच बचाव करने लगे। इस पर अभिज्ञान और उनके समर्थकों ने सोनू के साथ मारपीट की। इसमें सोनू के सिर पर चोटें आई हैं।

मारपीट की शिकायत करने सोनू अपनी पत्नी के साथ थाने पहुंचे तो पीछे-पीछे अभिज्ञान भी पहुंच गया। थाने में उनके बीच विवाद हो गया। पुलिस ने उन्हें शांत रहने को कहा तो वे स्टाफ से उलझ गए। झगड़े में अभिज्ञान को भी चोट आई है।

रेस्टोरेंट संचालक को मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंची पुलिस।

रेस्टोरेंट संचालक को मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंची पुलिस।

मंत्री समर्थकों ने पुलिस पर लगाए आरोप

पुलिसकर्मियों ने अभिज्ञान और उसके दोस्तों के साथ सख्ती करते हुए फटकार लगा दी। इस बात की जानकारी लगते ही मंत्री पटेल अपने समर्थकों और पार्षदों के साथ शाहपुरा थाने पहुंच गए। नाराज पिता ने आला अधिकारियों से पुलिस के रवैये की शिकायत की। पूरे घटनाक्रम से जुड़ा एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। मंत्री समर्थकों का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने अभिज्ञान और उसके दोस्तों के साथ मारपीट की।

रेस्टोरेंट संचालक के सिर में रॉड मारी

रेस्टोरेंट संचालक डेनिस मार्टिन की पत्नी अलीशा ने बताया, मारपीट होते देख मैं बीच बचाव करने पहुंची। मुझ पर हमला होता देख पति भी आ गए। अभिज्ञान और उसके साथियों ने उनके सिर में रॉड मार दी। मारपीट के समय सफेद कुर्ता पायजामा पहना अभिज्ञान जोर से चिल्लाते हुए बोल रहा था कि मेरे पिता मंत्री हैं, मेरा क्या बिगाड़ लेगी। उसके साथ लड़कियां भी कार में सवार थीं। सभी बाद में देख लेने की धमकी भी दे रहे थे।

थाने में भी हुआ हंगामा

शाहपुरा थाने में भी अभिक्षान ने महिला से अभद्रता की। पुलिस ने उसे समझने की कोशिश की। पुलिस के समझाने पर भी नहीं माना तो पुलिस ने सख्ती करते हुए अभिज्ञान व उसके साथियों को थाने से बाहर कर दिया। रात करीब 1:25 बजे मामले में पहली FIR अलीशा की शिकायत पर अभिज्ञान पटेल और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ धारा 294,324, 506, 34 के तहत दर्ज की गई है।

दूसरे पक्ष के लोगों को भी आई चोट

अभिज्ञान व उसके साथियों ने थाने में बताया कि अलीशा के पति डेनिस और उनके कर्मचारियों ने भी मारपीट की है। इससे दो लोगों को चोट आई हैं, इन दोनों का भी मेडिकल कराया गया है। पुलिस का कहना है कि उनकी शिकायत पर भी कार्रवाई की जा रही है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770