टॉप-न्यूज़

BJP MLA रामेश्वर शर्मा ने पूछी राहुल गांधी की जाति

लोकसभा चुनाव से पहले भोपाल जिले के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की जातिगत जनगणना की मांग पर टिप्पणी की है। रामेश्वर शर्मा ने ये टिप्पणी शिवाजी नगर स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद की। कार्यक्रम में CM मोहन यादव सहित भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा- राहुल गांधी को पहले तो यह बताना पड़ेगा कि उनकी खुद की जाति क्या है? वैसे तो हम लोग सनातन प्रवृत्ति के लोग हैं। हिंदू समाज में वर्ग-जाति का कोई उल्लेख नहीं होता है। राहुल गांधी अगर आपने जाति पूछना शुरू कर दी तो पहले आपको बताना पड़ेगा कि फिरोज खान का नाती किस जाति का है।

कमलनाथ को भी दी सलाह

कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा 10 से 12 सीटें कांग्रेस की आने के दावे पर रामेश्वर शर्मा ने कहा- कमलनाथ जी जो 10 सीटें बोल रहे हैं आगे का एक खत्म हो जाएगा। कांग्रेस जीरो पर आ जाएगी। मैं परमात्मा से यही प्रार्थना करूंगा की कमलनाथ जी इस उम्र में चुनाव हारने का झटका न खाएं।

सीएम ने किए प्रचार रथ रवाना

भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में बीजेपी ने प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों के लिए दो-दो प्रचार वाहन रवाना किए। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक हेमंत खंडेलवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा विधायक भगवान दास सबनानी, रामेश्वर शर्मा की मौजूदगी में LED प्रचार रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सीएम डॉ. मोहन यादव ने बीजेपी ऑफिस में बने सेल्फी पांइंट “मैं हूँ मोदी का परिवार” पर सेल्फी निकलवाई।

सीएम बोले- हम मोदीजी के परिवार का हिस्सा

सीएम ने कहा मोदी जी का विचार अद्भुत है। पूरा जीवन राष्ट्र कार्य के लिए लगा दिया। लोकतंत्र की अलख पूरी दुनिया में जगा रहे हैं। ऐसे में लोकतंत्र में दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि विपक्षी दल ऐसे प्रधानमंत्री के उसे भाव का अपमान कर रहे हैं। हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाव के साथ हैं। पूरा देश हमारा परिवार है। पूरा देश मोदी जी के साथ है। हम भी उनके परिवार का हिस्सा हैं।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और ‘वसुधैव कुटुंबकम’ जो हमारी पार्टी का उद्देश्य रहा है, उसी भावना के साथ पूरे प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में जनता के साथ जुड़कर एलईडी रथों के माध्यम से सुझाव लिए जाएंगे। विकास और सुशासन की दृष्टि से भविष्य में हमारे संकल्प-पत्र के लिए सुझाव लेंगे।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770