आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

संजय सिंह 6 महीने बाद तिहाड़ जेल से रिहा, बोले- ये संघर्ष का समय

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद आज तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हो गए। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार (2 अप्रैल) को उन्हें दिल्ली शराब नीति केस में जमानत दी थी। लीगल प्रोसेस की वजह से कल रिहाई नहीं हो पाई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह जमानत की प्रक्रिया पूरा करने के लिए बुधवार को राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची थी। कोर्ट ने 2 लाख रुपए के जमानती बॉन्ड और इतने ही अमाउंट की सिक्योरिटी पर जमानत दे दी। संजय सिंह की पत्नी ने 2 लाख का बॉन्ड भरा।

कोर्ट ने संजय सिंह की जमानत के लिए तीन शर्तें रखीं। पहला- वे जेल से बाहर जाकर आबकारी नीति केस से जुड़ी कोई बयानबाजी नहीं करेंगे। दूसरा- अपना पासपोर्ट सरेंडर करेंगे। दिल्ली से बाहर जाने पर जांच एजेंसी को बताएंगे और अपनी लाइव लोकेशन शेयर करेंगे।

आप नेता आतिशी बोलीं- यह सत्य की जीत है

संजय सिंह की रिहाई के बाद आप नेता आतिशी ने कहा- यह सत्य की जीत है। पिछले दो साल से इस फर्जी शराब घोटाले की जांच चल रही है। ED, CBI ने हजारों अफसर लगा लिए। सैकड़ों रेड कर ली लेकिन आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता के खिलाफ भ्रष्टाचार का एक रुपया भी नहीं मिला। आज संजय सिंह की रिहाई के साथ ही आप पार्टी की सच्चाई सबके सामने आई। सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार पूछा कि मनी ट्रेल कहां हैं, किसी के पास कोई जवाब नहीं था। इसीलिए ईडी बेल के खिलाफ नहीं गई।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770