E paperआपका एम.पी

डेढ़ साल के बच्चे को सांप ने काटा, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, खजूरी इलाके की घटना

खजूरी थाना इलाके में सांप के काटने से 18 महीने के बच्चे की मौत हो गई है। यह घटना तब हुई जब बच्चा अंदर कमरे में खेल रहा था, डॉक्टर के यहां ले जाने पर बच्चे को मृत घोषित कर दिया। यहां पर डॉक्टर ने हाथ पर सांप के काटे जाने का निशान दिखाया। पुलिस के जांच अधिकारी करण सिंह ने बताया शव का पोस्टमार्टन करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बच्चे के पिता विद्यासागर ड्राइविंग का काम करते हैं, जब घटना हुई तब वह आंगन में बाहर बैठे थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

करण सिंह ने बताया कि यह घटना सुबह 10 बजे की है, जब आर्यन (18) अंदर खेल रहा था, रोने की आवाज आने पर माता पिता तुरंत ही आर्यन को अस्पताल लेकर गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया, हाथ पर सांप के काटे जाने जैसा निशान देखकर संदेह हुआ है कि इसे सांप ने काटा होगा, यह परिवार उमाधाम कॉलोनी में रहता है जहां पर आसपास कई खेत भी बने हैं, इससे पूरी संभावना जताई जा सकती है कि किसी खेत से सांप आसानी से अंदर आ गया होगा।

खजूरी थाना इलाके की घटना।

खजूरी थाना इलाके की घटना।

16 जून को भी आया था एक मामला सामने
राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र में रहने वाली 6 वर्ष की मासूम बच्ची को 16 जून सुबह लगभग 4 बजे सोते समय बाएं पैर में जहरीले सर्प ने डस लिया। जिसके बाद बच्ची को कस्तूरबा अस्पताल में ले गए, जहां सुविधा के अभाव में निजी अस्पताल रोशन में रेफर कर दिया गया। यहां भी ठीक से इलाज नहीं हो रहा था तो परिजनों ने तुरंत हमीदिया अस्पताल ले जाने का निर्णय लिया। तब तक बच्ची काफी सीरियस हो चुकी थी। हमीदिया अस्पताल पहुंचते ही बच्ची को वेंटिलेटर में रखा गया और अस्पताल की टीम ने बच्ची का इलाज शुरू कर दिया। दो दिन तक बेहोशी की हालत में बच्ची को वेंटिलेटर पर रखना पड़ा। इसके बाद धीरे-धीरे बच्ची ठीक होने लगी अब बच्ची लगभग ठीक है, हालांकि अभी अस्पताल में भर्ती है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770