आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में कार में सुसाइड, पत्नी को वीडियो मैजेस भेजा

भोपाल के लिंक रोड नंबर 1 स्थित आनंद विहार स्कूल के पास व्यक्ति ने कार में सुसाइड कर लिया। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें कर्ज से परेशान होने का जिक्र है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

व्यक्ति ने शुक्रवार सुबह 11 बजे पत्नी को वीडियो मैसेज भेजा था। इसमें एक कंपनी में 2003 में पार्टनरशिप दिए जाने और पेमेंट नहीं दिए जाने की बात कही गई है। बच्चों को कर्ज मुक्त कराए जाने की गुहार लगाई है। आरोपियों को सजा दिलाने को भी कहा है।

टीटी नगर पुलिस के मुताबिक, नीलबड़ में रहने वाले राधेश्याम सेन (52) ने आनंद विहार स्कूल के नजदीक कार में जहर खा लिया। उन्होंने सुसाइड से पहले पत्नी नीता सेन को वीडियो मैसेज भेजा था। इसमें खुद को सॉरबिन कंपनी में 2003 के बाद पार्टनरशिप दिए जाने और इसके बाद पेमेंट नहीं किए जाने की बात कही है। कंपनी का संचालक जगदीश अरोरा, अनिल अरोरा और अजय अरोरा को बताया है।

इसी कार में राधेश्याम सेन का शव मिला था।

इसी कार में राधेश्याम सेन का शव मिला था।

2022 में 15 लाख रुपए देकर चुप कराया

वीडियो में राधेश्याम सेन ने कहा है कि कंपनी में पार्टरनिशप के बाद 2021 तक पेमेंट नहीं किया गया। 2022 में कंपनी के संचालकों ने 15 लाख रुपए देकर चुप करा दिया कि आगे कार्रवाई नहीं करोगे। इसकी शिकायत रातीबड़ थाने में करना पड़ी। वीडियो के आखिर में राधेश्याम सेन ने गुहार लगाई है कि उनके बच्चों को कर्ज मुक्त कराया जाए। ऐसे उद्योगपतियों को सजा दी जाए।

शुक्रवार को दर्ज हुई थी गुमशुदगी

पुलिस ने बताया कि राधेश्याम सेन के बेटे ने पिता की गुमशुदगी 10 मई की सुबह करीब 11 बजे दर्ज कराई थी। नीता सेन ने मैसेज की जानकारी बच्चों को दी थी। पिता नहीं मिले, तो गुमशुदगी दर्ज करवाई।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770