आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल के अशोका गार्डन में युवक की हत्या, घर से देर रात चाय पीने निकला था

भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में एक युवक की हत्या हो गई। सोमवार रात 10 बजे सेमरा की राम कॉलोनी निवासी अरविंद विश्वकर्मा (30) अपने घर से चाय पीने के लिए निकला था। इसी दौरान बदमाशों ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

एएसआई मनोज सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है, मामले में जांच की जा रही है। वह सेंटिंग बांधने काम करता था।

पुलिस को मिली थी मारपीट की सूचना

पुलिस को डायल 100 पर एकता पुरी ग्राउंड में मारपीट की सूचना मिली थी। किसी ने फोन करके पुलिस को बताया कि चार लोग एक युवक को मार रहे हैं। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक गंभीर रूप से घायल था, जिसके बाद तुरंत ही युवक को हमीदिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

करीब 2 घंटे बाद युवक की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार युवक को पत्थर और धारदार हथियार से मारा गया है। उसकी गर्दन, चेहरे और शरीर पर पत्थर और धारदार हथियार से वार के कई जख्म थे। मृतक की परिजन गयित्री विश्वकर्मा ने बताया कि रात करीब 9:30 बजे बात हुई थी, वह बता रहा था कि मैंने खाना बना लिया है बस खाने जा रहा हूं, उसके बाद वह दिखाई नहीं दिया फिर पुलिस ने हमें सुबह करीब 5 बजे बताया कि इस तरह की घटना हुई है। उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। वह करीब तीन साल से यहीं रह रहा था।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770