आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

ताने मारे तो कर दी भाभी-दो भतीजियों की हत्या

सागर के नेपाल पैलेस में महिला और दो बेटियों का कातिल उसका देवर ही निकला है। ताना मारने पर उसने भाभी, भतीजियों की हत्या की थी। पहले भाभी को हंसिये से मारा। बचाने आई बड़ी भतीजी पर भी हंसिया लेकर टूट पड़ा और 7 से 8 वार किए। दोनों की हत्या करने के बाद वह किचन से बेडरूम में पहुंचा और रो रही छोटी भतीजी पर पत्थर पटककर उसको मार डाला।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आरोपी ने खून लगे कपड़े और हंसिया बाथरूम में जाकर बाल्टी में रख दिया। फिर बड़े भाई के कपड़े पहनकर हत्याकांड को लूट दिखाने के लिए अलमारी में रखे गहने और कैश लेकर भाग निकला। आरोपी पीडब्लूडी कर्मचारी है। पुलिस ने गहने बेचने में आरोपी का साथ देने वाले दोस्त को भी गिरफ्तार किया है।

सागर के नेपाल पैलेस इलाके में 30 जुलाई की रात वंदना पटेल, बड़ी बेटी अवंतिका और छोटी बेटी अन्विका पटेल के शव मिले थे।

सागर के नेपाल पैलेस इलाके में 30 जुलाई की रात वंदना पटेल, बड़ी बेटी अवंतिका और छोटी बेटी अन्विका पटेल के शव मिले थे।

दोस्त ने गहने बेचने में मदद की

सागर में सिविल लाइन के नेपाल पैलेस इलाके में 30 जुलाई की रात वंदना पटेल (35), बड़ी बेटी अवंतिका (7) और छोटी बेटी अन्विका पटेल (3) के शव मिले थे। मां, बड़ी बेटी के शव किचन में पड़े थे तो छोटी बेटी का शव बेडरूम में मिला था।

पुलिस ने गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए आरोपी देवर प्रवेश पटेल (30) और उसके दोस्त प्रकाश पटेल (27) को अरेस्ट किया है। प्रवेश दमोह में पीडब्लूडी में नौकरी करता है और दमोह के सरखड़ी में रहता है। प्रकाश सागर के ही अहमदनगर का रहने वाला है।

प्रभारी एसपी डॉ. संजीव उईके के मुताबिक, प्रवेश के पास से बड़े भाई विशेष की टी-शर्ट, लोअर, डोरमेट, हंसिया, पत्थर का बट्‌टा, सोने का हार, चांदी की 4 चूड़ियां, 10 हजार रुपए कैश और स्कूटी जब्त की गई है। प्रकाश हत्याकांड में सीधे तौर पर शामिल नहीं था, उसने गहने बेचने में मदद की थी।

भाभी ने कहा था- तुम्हारे कारण हम लोग आगे नहीं बढ़ पा रहे

प्रवेश ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 30 जुलाई की शाम 5 बजे वह बड़े भाई विशेष पटेल के घर पहुंचा। भाभी और दो भतीजियां ही घर पर थे। भाई ड्यूटी से लौटे नहीं थे। उसने पैसों की डिमांड की। इस पर भाभी ने कहा- तुम्हारे कारण हम लोग आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। आए दिन भाई से पैसे लेते रहते हो।

गुस्से में आकर प्रवेश ने भाभी को धक्का मारा। वह दीवार से टकरा गई। प्रवेश ने किचन में ही रखा हंसिया उठाया और 5 वार किए। मां को बचाने आई अवंतिका पर 7 से 8 वार किए। बेडरूम में जाकर अन्विका पर पत्थर का बट्‌टा पटककर उसे भी मार डाला।

महिला और बड़ी बेटी के शव किचन में पड़े मिले थे। छोटी बेटी का शव बेडरूम में था।

महिला और बड़ी बेटी के शव किचन में पड़े मिले थे। छोटी बेटी का शव बेडरूम में था।

कपड़े बदले, पत्थर दूसरे कमरे में छिपाया

भाभी-भतीजियों की हत्या के बाद प्रवेश ने खून लगे कपड़े और हंसिया बाथरूम में जाकर पानी से भरी बाल्टी में डाल दिया। खून के धब्बे साफ करने की कोशिश की। खून लगा पत्थर दूसरे कमरे में ले जाकर छिपा दिया। इसके बाद बड़े भाई विशेष के कपड़े पहने। गहने-कैश समेटकर भाग निकला।

वह सीधा दोस्त प्रकाश के पास पहुंचा। प्रकाश की मदद से उसने कुछ गहने 97 हजार रुपए में बेचे। प्रकाश से लिया हुआ कर्ज चुकाया और दमोह चला गया।

पुलिस के मुताबिक, प्रवेश घटना वाले दिन सुबह ही दमोह से सागर आया था। वह दोस्त प्रकाश से मिला। उसकी मदद से अपनी स्कूटी गिरवी रखी। हत्याकांड के बाद उसने गिरवी रखी स्कूटी भी पैसे चुकाकर वापस ले ली थी।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770