टॉप-न्यूज़

सागर में पेट दर्द होने के बाद युवक की मौत

सागर के कैंट थाना क्षेत्र में पेट दर्द होने पर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें पेट के अंदर वाइटल ऑर्गन, स्प्लीन फटने और रक्तस्राव होने से उसकी मौत होना सामने आया। मामले में पुलिस ने परिवार वालों के बयान लिए। जिसमें पता चला कि मृतक के साथ मारपीट की गई थी। मारपीट में आई चोटों के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने मामले में मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पुलिस के अनुसार फरियादी पवन पिता गंगाराम विश्वकर्मा निवासी कुड़ारी ने थाने में शिकायत की थी। शिकायत में बताया कि 25 सितंबर को बड़े भाई दीपक लड़िया (विश्वकर्मा) उम्र 28 साल को अचानक पेट में दर्द होने से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। इसी दौरान मां सविता रानी ने बताया कि भाई दीपक लड़िया का श्रीकांत अहिरवार से विवाद हो गया था। जिसमें मारपीट हुई थी। जिस कारण दीपक की मौत हुई है। मामला सामने आते ही थाने शिकायत करने पहुंचा। शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया।

पीएम रिपोर्ट में मौत के कारण का हुआ खुलासा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाक्टर ने मृतक दीपक लड़िया के पेट के अंदर वाइटल ऑर्गन, स्प्लीन फटने और रक्तस्राव होने से मृत्यु होना लेख किया। पुलिस ने मर्ग जांच करते हुए मृतक के परिवार वालों के बयान लिए। जिसमें उन्होंने बताया कि 25 सितंबर को कुड़ारी की घटिया में मृतक दीपक लड़िया और श्रीकांत अहिरवार के बीच कहासुनी हुई थी। जिस पर श्रीकांत ने जान से खत्म करने की नियत से दीपक के साथ मारपीट की। पेट और सीने में कई बार लातें मारी थी। पीएम रिपोर्ट, परिवार के बयान और जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने श्रीकांत अहिरवार के खिलाफ धारा 103 (1) के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770