टॉप-न्यूज़

तराना का युवक बुर्का पहनकर उज्जैन पहुंचा

उज्जैन में एक युवक बुर्का पहनकर शहर में घूम रहा था की इस दौरान पुलिसकर्मियो की नजर उस पर पड़ गई। जिसके बाद शंका होने पर बुर्का हटाकर देखा तो बुर्का पहने एक युवक निकला। जिसके बाद उसे थाने ले जाकर पूछताछ की गई तो उसने मोहन नगर स्थित अपने परिजन के घर जाने की बात कही। पुलिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसका रिकॉर्ड खंगाल रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सोमवार दोपहर को चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में हरी ओम तोल कांटे के पास से तराना निवासी वाजिद नामक युवक को बुर्का पहनकर जाते हुए पुलिस ने पकड़ लिया, शंका होने पर युवक को थाने ले जाया गया जिसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि उज्जैन के पास तराना में रहने वाला जाहिद वहां एक लेब में काम करता है। जाहिद ने बताया कि वो तराना से उज्जैन शहर के मोहन नगर स्थित अपनी खाला के घर जा रहा था। इस बीच पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जाहिद ने बताया कि वो कुछ कपडे लेकर आया था जिसे उसे अपनी खाला के घर देने थे।

उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि युवक बुर्का पहनकर क्यों उज्जैन आया था ये पता लगाया जा रहा है। उसका रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। फिलहाल उसके खिलाफ अपनी पहचान बदलकर गलत पहचान बताने के मामले में एफआइआर दर्ज की जा रही है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770