आपका एम.पी

इंदौर रेलवे स्‍टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ते समय महिला का पैर फिसला, मौत

 चलती ट्रेन में चढ़ते की कोशिश में एक महिला का पैर फिसल गया और वह प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंस गई। घटना सोमवार शाम 4:30 बजे इंदौर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर जीआरपी आफिक के सामने की है। इस दौरान वहां मौजूद लोग और आरपीएफ जवान ने महिला को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। जीआरपी थाना पुलिस ने मंगलवार को मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जीआरपी थाना पुलिस ने बताया कि 40 वर्षीय मंजू पत्नी नरेश प्रजापति निवासी बजरंग नगर कांकड़ लक्ष्मीबाइ नगर रेलवे स्टेशन से महू जाने के लिए ट्रेन में बैठी थीं। इंदौर स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन रुकी तो फोन पर बात करते हुए महिला ट्रेन से नीचे उतर आई।इतने में ट्रेन चलने लगी, पीछे देखा तो भागते हुए ट्रेन को पकड़ने की कोशिश की लेकिन पैर फिसल गया और वे ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में फंस गईं। इतने में मौके पर मौजूद लोगों ने देखा तो दौड़कर उसे बचाने के लिए पहुंचे। जब तक महिला को बचाया तो वह बेहोश हो चुकी थीं।महिला को तुरंत 108 एंबुलेंस से एमवाय अस्पताल भिजवाया। यहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

नर्मदा स्नान करने जाना था बड़वाह

पुलिस ने बताया कि महिला का मायका बड़वाह में है। रतलाम से डा आंबेडकर नगर महू जाने वाली ट्रेन में लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन से बैठी थीं।महू से अपने रिश्तेदारों के साथ बस से उन्हे बड़वाह नर्मदा स्नान के लिए जाना था। ट्रेन शाम करीब साढ़े चार बजे इंदौर रेलवे स्टेशन पर पांच मिनिट के लिए रुकी।इसी दौरान महिला के साथ हादसा हो गया।पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव स्वजनों को सौंप दिया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770