आपका एम.पी

ट्रैक्टर ट्राली में घुसी कार, घट्टिया के विधायक के भाई सहित एक की मौत, बेटा गंभीर

उज्जैन आगर रोड पर रविवार रात 12 बजे बाद कदवाली फंटे के पास तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। हादसे में कार में सवार विधायक रामलाल मालवीय के बड़े भाई व एक युवक की मौत हो गई। वहीं, विधायक के बेटे की हालत गंभीर है। उसे इंदौर रैफर किया गया है। तीनों आलोट से एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

घट्टिया पुलिस के अनुसार, विधायक रामलाल मालवीय का पुत्र दीपक, बड़े भाई मदनलाल मालवीय व शशिराज सोलंकी लखाहेड़ा की कार साेमवार रात 12 बजे जैथल पिपलाई निपानिया के बीच कदवाली फंटे के यहां सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। हादसे में विधायक के बड़े भाई मदनलाल व शशिराज की उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गई। वहीं, दीपक की हालत गंभीर है। दीपक को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों का पीएम करवाकर स्वजन को सौंप दिए। कार से तीनों रामलाल मालवीय के रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में शामिल होने आलोट गए थे। देर रात को वापस लौटने के दौरान दुर्घटना हो गई।

टक्कर भीषण, कार हुई क्षतिग्रस्त – हादसा विधायक के घर से चार किमी पहले हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना के दौरान मौके पर पहुंचे लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को मुश्किल से बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस बुलाकर उपचार के लिए भेजा। इसी प्रकार का हादसा 21 फरवरी 2019 को घट्टिया के पास रतनलाल वर्मा परिवार में हुआ था। घर से दो किलोमीटर पूर्व ही मारुति वैन ट्रक में घुस गई थी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी।

सड़क निर्माण में लापरवाही से रोज हो रही दुर्घटनाएं – उज्जैन आगर मार्ग पर टूलेन सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। निर्माण एजेंसी की लापरवाही के कारण इस मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालकों को परेशान होना पड़ रहा है। पानी का छिड़काव नहीं किए जाने से धूल के गुब्बार उड़ रहे हैं, वहीं, साइड में मुरम पत्थर पड़े होने से दोपहिया वाहन दुर्घटना का शिकार होते हैं। पेड़ नहीं काटने, बिजली के पोल नहीं हटाने से लगातार से बड़े वाहनों को निकलने में काफी परेशानी होती है। घोंसला से लेकर निपानिया तक एक साइड खोदकर मुरम डाल दी गई है और उसे दबा दिया गया है, जबकि निर्माण थोड़े-थोड़े किलोमीटर का होकर एक साइड पट्टी बनाकर फिर आगे खोदाई होना चाहिए। कुछ दिन पूर्व भी एक शिक्षक व एक युवक बाइक से फिसलकर घायल हो गए। रोड निर्माण कंपनी द्वारा संकेतक भी नहीं लगाए गए हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770