आपका एम.पी

सरपंच पुत्र की हार्ट अटैक से हुई थी मौत, अंतिम संस्कार किया

ग्राम पंचायत उमरिया की सरपंच उर्मिला पुरोहित के पुत्र भावेश पुरोहित की मौत शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से होना बताया गया है। सांची की एक होटल में अपनी महिला मित्र के साथ रुके भावेश का रविवार को सुबह शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। सांची थाना प्रभारी एमएल भाटी ने बताया कि सोमवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। दो चिकत्सकों की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। भावेश सरपंच प्रतिनिधि के तौर पर? काम करते थे और काफी सक्रिय थे। पहले कांग्रेस में थे बाद में सिंधिया समर्थकों के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे। वे अपने घर से वेलेंटाइन डे मनाने की बात कहकर निकले थे। 13 फरवरी को सुबह उनका शव होटल में मिला था। परिजन शव को उमरिया पंचायत के झिरनिया गांव लेकर पहुंचे और वहां अंतिम संस्कार किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

भावेश के साथ होटल में रुकी महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी फेसबुक पर भावेश से दोस्ती हुई थी और वह मिलने आती रहती थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि भावेश की पत्नी को उसकी महिला मित्र ने ही मौत की जानकारी फोन पर दी है। मृतक के भाई ने होटल संचालक और महिला पर कार्रवाई की मांग की है। मृतक के भाई रीतेश पुरोहित ने सांची थाने में लिखित आवेदन दिया है। जिसमें बताया गया है कि मेरे भाई भावेश ने 11 फरवरी से 13 फरवरी तक के लिए होटल जैनश्री में कमरा किराए से लिया था। वह घर से 10 लाख रुपये लेकर आया था और महिला और उसके बच्चों के साथ कमरे में रुका था। घटना को लेकर महिला व होटल संचालक पर शक है।

सफाई कर्मचारियों ने वेतन नहीं मिलने से काम बंद किया

रायसेन। वेतन नहीं मिलने से आक्रोशित नपा के सफाई कर्मियों ने सोमवार को काम बंद करके कलेक्टर को आवेदन सौंपा है। करीब 80 कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है। सोमवार को सफाई कर्मचारियों को जनवरी माह का वेतन आज तक नहीं मिलने से सफाई कर्मचारी नगर पालिका में एकत्रित होकर कलेक्टर अरविंद दुबे के पास गुहार लगाने पहुंचे। सफाई कर्मचारियों का कहना है कि जनवरी माह के वेतन का आज तक भुगतान नहीं होने से कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। इनमें से कुछ कर्मचारी के घरों में शादी विवाह है पर भुगतान नहीं होने के कारण कर्मचारी परेशान हो रहे हैं। वहीं स्वच्छता सर्वेक्षण अभियान के तहत कर्मचारियों से अधिक काम भी कराया जा रहा है। ऐसी स्थिति में वेतन का भुगतान समय पर नहीं किए जाने से कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है।

कांग्रेस ने घर-घर पहुंचकर योजनाएं बताईं

रायसेन। नगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घर-घर पहुंचकर पार्टी की योजनाएं बताईं व भाजपा की नाकामियां गिनाई हैं। नगर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवाल के नेतृत्व में शहर के वार्ड 7 और 8 में मध्यप्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संजय मसानी, इछावर कांग्रेस विधायक शैलेंद्र पटेल, कांग्रेस जिला अध्यक्ष देवेंद्र पटेल, महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रीति ठाकुर सहित कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान के तहत घर जाकर पंपलेट बांटे और भाजपा सरकार की नाकामियों को बताया। कांग्रेसजनों ने कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। पार्टी कार्यकर्ताओं ने घर के दरवाजों दीवारों पर कांग्रेस पार्टी के स्टीकर पंपलेट चस्पा किए। लोगों को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा और जन कल्याणकारी योजनाओंए विकास कार्यों की उपलब्धियों को बिंदुवार गिनाया। शहर के वार्ड नंबर 7 में सभा आयोजित की गई। जिस में उपस्थित लोगों को अतिथियों ने संबोधित किया। सदस्यता अभियान में नगर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, जावेद अहमद, पार्षद असलम खान, दुलारे भाई, मजहर कबीर, मुकेश शाक्या, राजू माहेश्वरी, हसीब हिंदुस्तानी, अकील इंडियन आदि शामिल हुए।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770