आपका एम.पी

सहारा इंडिया में चप्पल से भुगतान:कस्टमर ने जमा राशि मांगी तो महिला एजेंट ने चप्पल मारी; चले लात-घूंसे, ब्रांच मैनेजर को भी लोगों ने पीटा

सतना के मैहर में सहारा इंडिया ब्रांच में रुपए निकालने को लेकर जमकर लात-घूंसे और चप्पल चले। एक महिला एजेंट ने कस्टमर को चप्पल मारी तो महिलाएं टूट पड़ीं और उन्होंने महिला एजेंट की धुनाई कर डाली। बीच बचाव करने आए ब्रांच मैनेजर को भी पीटा। मामला मैहर थाना पहुंचा है। मारपीट का वीडियो और सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सहारा इंडिया की मैहर ब्रांच में गुरुवार को अपनी जमा रकम वापस मांगने पहुंचे मैहर निवासी जाबिर उर्फ बंटू के साथ महिला एजेंट ने मार पीट कर दी। इसी के बाद बवाल खड़ा हो गया। वहां मौजूद जाबिर के परिवार तथा मोहल्ले की महिलाओं ने महिला एजेंट की जमकर खबर ली। बीच मे ब्रांच मैनेजर संजय वर्मा आया तो उसकी भी धुनाई कर दी गई।

6 महीने पहले मैच्योर हो गया खाता

बताया जाता है कि जाबिर के जमा खाते की मैच्योरिटी 6 माह पहले हो चुकी है, वह अपनी रकम वापस पाने के लिए ब्रांच के चक्कर लगा रहा है। उसी के परिवार और मोहल्ले के और लोग भी रकम वापस पाने के लिए परेशान हैं। जाबिर और उसके परिवार के अन्य लोग गुरुवार को सहारा के ऑफिस गए थे। वहां लोग दूसरे एजेंट से बात कर रहे थे, जबकि जाबिर अपने एजेंट प्रह्लाद सोनी से फोन पर बात कर रहा था।

दोनों पक्षों ने थाने में की शिकायत

प्रह्लाद ने जाबिर से पैसे देने के लिए दो माह की मोहलत मांगी, जिस पर जाबिर ने कहा कि 2 माह में अगर पैसे नहीं मिले तो अब ठीक नहीं होगा। इसी बीच वहां ऑफिस में बैठी रहने वाली एजेंट अन्नपूर्णा चौरसिया पहुंची और उसने जाबिर के मुंह पर चप्पल मार दी। इस हरकत के बाद जाबिर के परिवार के लोग आक्रोशित हो गए, उन्होंने अन्नपूर्णा को चप्पल से पीटा। यह देखते ही वहां मौजूद अन्य महिलाएं उस पर टूट पड़ीं और उसकी धुनाई कर दी। बीच बचाव करने मैनेजर संजय आया तो उसे भी पीट दिया। दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत की है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770