E paper

सामंथा प्रभु से यूजर ने पूछा बेहूदा सवाल, एक्ट्रेस ने ऐसे लगाई क्लास कि हो गई बोलती बंद

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ में ‘ओ अंटवा’ गाने के बाद अभिनेत्री छा गई हैं। अब लगातार नई-नई फिल्में साइन कर रही हैं। आने वाले दो से तीन साल सामंथा काम में बेहद बिजी रहने वाली हैं। इस बीच अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग (Ask Me Anything) सेशन चलाया। जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब दिया। कुछ लोगों ने उनसे बेहद बेहूदा और बकवास सवाल पूछे। लेकिन सामंथा ने बिंदास तरीके से जवाब देकर हेटर्स की बोलती बंद कर दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सामंथा ने यूजर की लगाई क्लास

इस सेशन के दौरान सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) से फैंस ने कई तरह के सवाल पूछे। इस बीच एक शख्स ने भद्दा सवाल पूछा। जिसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट कर उसकी क्लास लगाई। यूजर ने पूछा कि क्या आपने रिर्पोड्यूस किया है, क्योंकि मैं आपको रिर्पोड्यूस करना चाहता हूं। इस बदतमीजी पर अभिनेत्री चुप नहीं बैठी। जवाब में लिखा कि पहले गूगल में जाकर रिर्पोड्यूस को वाक्य में लिखने का तरीका सीख लो।

अन्य सवालों के खुलकर दिए जवाब

इस आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने सामंथा प्रभु से पूछा कि उन्हें चीजों को करने के लिए इतना साहस कहां से मिलता है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है।’ उनसे यह भी पूछा गया कि जब फिल्मों की बात आती है, तो उनकी फेवरेट शैली क्या है। इस पर अभिनेत्री ने कॉमेडी बताया।

फिल्म शकुंतलम में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करे तो सामंथा प्रभु फिल्म ‘शकुंतलम’ में नजर आएगी। मूवी का पहला पोस्टर हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। शकुंतलम जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है। इसका पोस्ट-प्रोडक्शन का काम तेज गति से चल रहा है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770