आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

पूर्व विधायक हरि वल्लभ भाजपा में शामिल

शिवपुरी में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। 2 बार विधायक रह चुके हरि वल्लभ शुक्ला ने भोपाल में भाजपा जॉइन कर ली। वे एक बार समानता दल से भी विधायक चुने गए। शुक्ला ने सीएम डॉ. मोहन यादव के सामने भाजपा की सदस्यता ली है। उनके साथ उनके बेटे आलोक शुक्ला ने भी कांग्रेस छोड़ दी। आलोक कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष थे। उधर, पूर्व मंत्री रामनिवास रावत की भी भाजपा में जाने की अटकलें हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

हरि वल्लभ शुक्ला ने कहा कि पीएम मोदी की नीति से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ली है। सभी क्षेत्रों में भाजपा ने बेहतर काम किया है। युवाओं और महिलाओं के लिए बेहतर काम करने की कोशिश करूंगा।

कमलनाथ के करीबी संदेश गर्ग ने भी कांग्रेस छोड़ी

बीजेपी में शामिल होने वालों में पूर्व विधायक हरि वल्लभ शुक्ला के साथा कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव शर्मा, कमलनाथ के करीबी संदेश गर्ग, प्रदेश महासचिव कांग्रेस कमल सिंह रघुवंशी, जिला महामंत्री कांग्रेस आलोक शुक्ला भी शामिल हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की मौजूदगी में दतिया के 100 कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी की सदस्यता ली है।

6 बार के विधायक रामनिवास भाजपा जॉइन कर सकते हैं

रामनिवास रावत की 25 अप्रैल को भाजपा जॉइन करने की अटकलें हैं।

रामनिवास रावत की 25 अप्रैल को भाजपा जॉइन करने की अटकलें हैं।

कांग्रेस के 6 बार के वरिष्ठ विधायक, पूर्व मंत्री व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वर्किंग प्रेसिडेंट रामनिवास रावत भाजपा का दामन थाम सकते हैं। उनके 25 अप्रैल को मुरैना में पीएम नरेंद्र मोदी के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने की अटकलें हैं। सूत्रों के मुताबिक ने भाजपा जॉइन करने से पहले कांग्रेस के विधायक पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं।

भाजपा में शामिल होने पर उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की चर्चाएं हैं। भास्कर ने रावत से भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर पूछा तो वे बोले कि अभी मैंने ऐसा कुछ कहा ही नहीं हैं। जब उनसे पूछा कि क्या यह अफवाह है? तो उन्होंने कहा कि मैं तो अपनी रुटीन दिनचर्या पर काम कर रहा हूं, पूजा पाठ, शादी समारोह में व्यस्त हूं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770