आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल के शाहपुरा में मंदिर में चोरी

भोपाल के शाहपुरा स्थित हनुमान मंदिर में चोरी हो गई। दो बच्चों के साथ एक महिला ने दानपेटी समेत अन्य सामान चुरा लिया। मंदिर में लगे CCTV कैमरे के जब फुटेज देखे गए तो खुलासा हुआ। इन्हीं फुटेज के जरिए पुलिस महिला तक पहुंच गई। उससे पूछताछ की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वारदात 14 मई की दोपहर डेढ़ बजे की है। 20 मई को पुलिस ने केस दर्ज किया। इसके बाद महिला की तलाश शुरू की गई। पुलिस के अनुसार शाहपुरा इलाके की दूरसंचार कॉलोनी में हनुमान मंदिर है। इस मंदिर में एक महिला दो बच्चों के साथ पहुंची और दानपेटी समेत अन्य सामान चुरा लिया। 3.23 मिनट में महिला ने पूरी वारदात को अंजाम दे दिया।

बड़े झोले में ले गई दानपेटी
मंदिर में छोटी दान पेटी भी रखी थी। जिसे महिला बड़े झोले में रखकर ले गई। एक बच्चे ने झोला सिर में रखा और मंदिर से बाहर निकल गया। महिला भी मुंह पर कपड़ा बांधकर बाहर चली गई।

वारदात के बाद दानपेटी कबाड़ी को बेची
इस मामले में पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने दानपेटी को कबाड़ी को बेचना बताया। इसके बाद पुलिस ने दानपेटी और नगद राशि जब्त की। महिला हबीबगंज क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है।

भोपाल से 7 टूव्हीलर चोरी
शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 7 टूव्हीलर भी चोरी हुए हैं। ऐशबाग थाने के बाग फरहत अफजा से मोहम्मद जैद की बाइक, शिवाजी नगर स्थित अंकुर कॉम्पलेक्स से प्रियंका पति रितेश की एक्टिवा, रोहित नगर फेस-2 से मनोहर वर्मा की बाइक, भीमनगर से रामायण प्रसाद की बाइक, जैन नगर कोहेफिजा से कपिल नागर की बाइक, बैरसिया रोड से नईमउद्दीन की बाइक और चंचल चौराहा से जितेंद्र कौशल की बाइक चोरी हुई। इनकी रिपोर्ट थानों में की गई है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770