E paper

मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी फोटो की शेयर, अर्जुन कपूर ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस ने कहा ‘चोर’

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी फोटोज और वीडियो काफी वायरल होती है। मलाइका और अर्जुन इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं। वह एक-दूसरे के पोस्ट पर रिएक्शन भी देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की। अर्जुन कपूर ने इस तस्वीर पर कमेंट किया। इसके जवाब में मलाइका ने एक्टर को चोर कह दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

स्वमिंग पूल किनारे दिया पोज

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। ऑरेंज बिकिनी टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहने मलाइका ने स्विमिंग पूल किनारे बैठकर पोज दिया है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि संजे सनी साइड अप।

मलाइका ने अर्जुन को कहा चोर

उनके इस फोटो पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि कैप्शन चोर। मलाइका की ये फोटो काफी वायरल हो रही है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 415,845 फैंस लाइक कर चुके थे। वहीं यूजर्स रिएक्शन भी दे रहे हैं। कई लोगों को मलाइका की तस्वीर बेहद पसंद आई है। जबकि कुछ ने अर्जुन और मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया है।

मलाइका और अरबाज साथ आए नजर

वहीं मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों अपने बेटे अरहान खान को छोड़ने मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर विरल भयानी ने शेयर किया है। जिसमें मलाइका और अरबाज एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में मलाइका और अरबाज बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770