आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में BJP नेता की स्कार्पियो में तोड़फोड़

भोपाल में BJP नेता की कार में अज्ञात युवकों ने तोड़फोड़ कर दी। पूरी वारदात घर के बाहर लगे CCTV कैमरों में कैद हुई है। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

फरियादी हरि शंकर विश्वकर्मा (58) ने बताया कि वह सूबेदार कॉलोनी टीला जमालपुरा में रहते हैं और केबल नेटवर्क चलाने के साथ ही बीजेपी में संगठन में पदाधिकारी (विस्तारक) हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात करीब 10 बजे घर लौटे थे। घर के बाहर ही उन्होंने कार को पार्क किया था। रात 1:42 बजे अज्ञात चार-पांच लड़के आए। पहले उन्होंने एक फ्लैक्स बोर्ड को फाड़ा। उसके पाइप को निकाला और इसके बाद इसी पाइप से कार के कांच फोड़ दिए। सुबह मोहल्ले वालों ने कार में तोड़-फोड़ की सूचना दी। तब थाने पहुंचा और एफआईआर दर्ज कराई।

कार में रहती है रिवाल्वर

हरि शंकर का कहना है कि कार में आम तौर पर रिवाल्वर रखी रहती है। मेरी बड़ी खेती है, इस संबंध में अकसर गांव जाना होता है। फसल का पैसा लाता हूं। सुरक्षा के लिहाज से कार में रिवाल्वर रहती है। आचार संहिता होने के चलते थाने में जमा है। बदमाशों ने डैश बोर्ड की तलाशी भी ली थी। मेरा अनुमान है कि चोरी की नीयत से वारदात को अंजाम दिया गया है।

पहले भी हो चुकी है तोड़फोड़

फरियादी ने बताया कि उनकी कार को पहले भी अज्ञात लोगों ने निशाना बनाया था। उनकी मोहल्ले में किसी से कोई रंजिश नहीं है। कार में तोड़-फोड़ करने वालों को वह पहले से नहीं जानते। फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को चिह्नित किया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770