आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल में शादी का झांसा देकर युवती से रेप

भोपाल के छोला मंदिर इलाके में रहने वाली 26 वर्षीय युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोपी करीब तीन महीनों से युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

छोला थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती छोला मंदिर इलाके में रहती है। वह पुराने कपड़ों की फेरी लगाने का काम करती है। करीब एक साल पहले उसकी मुलाकात आरोपी गणेश कुचबंदिया नामक युवक से हुई थी। वह भोपाल के इतवारा इलाके का रहना वाला है।

आरोपी गणेश ने किसी तरह से युवती का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया और उसे कॉल कर बातचीत करने लगा। धीरे-धीरे आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा दिया और अपने प्रेम का इजहार किया।

शादी का झांसा देकर आरोपी गणेश ने तीन महीने तक युवती का शारीरिक शोषण किया। कुछ दिनों पहले जब युवती को पता चला कि आरोपी गणेश पहले से ही शादीशुदा है। यह जानने के बाद युवती ने आरोपी से दूरी बनाना शुरू कर दिया। इसके बावजूद आरोपी युवती का पीछा करता रहा। जब युवती ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया तब आरोपी उसे धमकाने लगा। उसने युवती के छोटे भाइयों को मारने की धमकी दी।

परेशान होकर युवती ने पूरी बात अपने परिवार को बताई और आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी गणेश कुचबंदिया के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770