टॉप-न्यूज़

इंदौर हाईवे पर किसान का लहूलुहान शव मिला

भोपाल-इंदौर हाईवे पर स्थित सीहोर नाके पर किसान का खून से सना शव मिला। राहगीरों की सूचना पर परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। खजूरी थाना पुलिस को शुरुआती जांच में एक्सीडेंट से मौत होने का अनुमान है। मृतक की बाइक भी घटना स्थल से टूटी हुई हालत में बरामद की गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

शनिवार की शाम को उन्होंने आखिरी बार पत्नी को कॉल पर खेत से घर लौटने की जानकारी दी थी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। रविवार की दोपहर को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

हुकम सिंह (47) बरखेड़ीछाप खजूरी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। गांव से कुछ ही दूरी पर उनकी चार एकड़ जमीन है। उनके भतीजे आकाश भिलाला ने बताया कि चाचा शनिवार की दोपहर को खेत जाने का बोलकर घर से निकले थे।

शाम करीब 6 बजे एक परिचित ने उनके बेटे को पिता खून से लथ पथ हालत में सीहोर नाके के पास हाईवे पड़े होने की सूचना दी। सूचना के बाद बेटे वह अन्य रिश्तेदारों ने मौके पर पहुंचकर चाचा को अस्पताल पहुंचाया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस मामले की जांच कर मौत के सही कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। शुरुआती जांच में एक्सीडेंट के कारण मौत होने का अनुमान है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770