अपराधटॉप-न्यूज़

दुकान में घुसकर किराना व्यापारी की हत्या

बाइक सवार नकाबपोश बदमाश ने दुकान में घुसकर किराना व्यापारी की हत्या कर दी। कुल्हाड़ी से गर्दन, सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर ताबड़तोड़ वार किए। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना बालोतरा के पादरू कस्बे में बुधवार सुबह करीब 11:40 बजे की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

खून से लथपथ व्यापारी को स्थानीय लोगों ने पादरू CHC हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से पूरे इलाके में भय और आक्रोश का माहौल है। मामले में एक संदिग्ध को डिटेन किया गया है।

चार से पांच वार किए, गर्दन काटी जानकारी के अनुसार, पुष्बलाल जैन (60) की पादरू में निखिल किराना स्टोर्स के नाम से दुकान है। वह रोजाना की तरह बुधवार सुबह दुकान पर आए थे।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया- लाल कलर की स्प्लेंडर प्लस बाइक से एक नकाबपोश बदमाश आया था। पुष्बलाल कुर्सी पर बैठे हुए थे। बदमाश ने दुकान के अंदर घुसते ही कुल्हाड़ी से उन पर हमला कर दिया।

करीब चार से पांच बार वार किए। आसपास के लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया। गर्दन कई जगह से कट चुकी थी, वहीं सीने और सिर पर भी वार किए थे।

गंभीर घायल व्यापारी को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस को सूचना दी गई, लेकिन वो समय से नहीं पहुंची तो ऑटो रिक्शा से हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

व्यापारियों ने दी बाजार बंद करने की चेतावनी व्यापारी की मौत की सूचना के बाद बड़ी संख्या में लोग पादरू हॉस्पिटल के बाहर एकत्रित हो गए। व्यापारियों ने इस घटना के विरोध में पादरू के प्रमुख बाजार बंद करने की चेतावनी दी है। ग्रामीणों का कहना है कि घटना से भय का माहौल बना हुआ है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे, एक को डिटेन किया डीएसपी नीरज शर्मा ने बताया- घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। घटना स्थल पर सैकड़ों ग्रामीण और स्थानीय व्यापारी इकट्ठा हो गए। आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

डीएसपी ने बताया- अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले में एक संदिग्ध को डिटेन किया गया है। फिलहाल जांच में किसी तरह की रंजिश की बात सामने नहीं आई है। फिलहाल इलाके में शांति व्यवस्था बनी हुई है।

बेटे-बेटी हैदराबाद में करते हैं बिजनेस जानकारी के अनुसार, पादरू गांव में दुकान के पास में ही व्यापारी का घर है। उसके तीन बेटी और एक बेटा है, जो हैदराबाद में रहकर कपडे़ का व्यवसाय करते हैं। सूचना के बाद परिजन हैदराबाद से गांव के लिए रवाना हुए।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770