आपका एम.पी

Gwalior BSF News: बीएसएफ अकादमी में फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर पहुंची गाेल्ड मेडलिस्ट युवती, मामला दर्ज

सीमा सुरक्षा बल अकादमी टेकनपुर में सोमवार को असिस्टेंट कमांडेंट पद पर कोल्हापुर महाराष्ट्र से ज्वाइन होने आई युवती का नियुक्ति पत्र फर्जी निकला। सीमा सुरक्षा बल अकादमी ने उसके खिलाफ आंतरी पुलिस थाना में एफआइआर दर्ज कराई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

काेल्हापुर महाराष्ट्र की रहने वाली सनमति उम्र 25 वर्ष ने बीएसएफ अधिकारियों को सोमवार को एक नियुक्ति पत्र दिया। जिसमें उसका असिस्टेंट कमांडेंट पद पर बीएसएफ में चयन यूपीएससी के माध्यम से करना बताया गया। जब अधिकारियों ने दस्तावेजों की जांच की तो वे फर्जी पाए गए। युवती एमए मनाेविज्ञान में गाेल्ड मेडलिस्ट है। उधर जब अकादमी के अधिकारियों काे दस्तावेज फर्जी हाेने का पता चला ताे तुरंत इसकी सूचना आंतरी थाने को दी। थाना प्रभारी रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि बीएसएफ की ओर से एक आवेदन प्राप्त हुआ, जिसमें कोल्हापुर महाराष्ट्र निवासी युवती के खिलाफ फर्जी दस्तावेज के माध्यम से नौकरी हासिल करने के प्रयास की जानकारी दी गई है। इसके आधार पर युवती को गिरफ्तार कर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से घायल युवक की मौतः नदी पार टाल निवासी गब्बर पुत्र मातादीन राठौर रविवार रात को अपने दोस्त से मिलने के बाद घर लौट रहा था। जिला पंचायत भवन के सामने गब्बर की गाड़ी में से पीछे तेज गति से आई बाइक ने टक्कर मार दी। गब्बर गाड़ी से उछलकर बिजली के पाेल से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मौके पर मौजूद लोगों ने इलाज के लिए गोला का मंदिर स्थित निजी हास्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। थाटीपुर थाना पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

सुभाष नगर में चोरी करने वाले दिल्ली के चोर जेल गएः सुभाष नगर में पूरन सिंह राठौर के घर में चोरी करने के आरोप में पकड़े गए तीनों आरोपित को हजीरा थाना पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया। तीनों आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस अब चोरी के मास्टरमाइंड पीटर की तलाश कर रही है। हजीरा थाना प्रभारी मनीष धाकड़ ने बताया कि तीनों आरोपित को लेकर मुख्य आरोपित की तलाश में दिल्ली लेकर गए थे, लेकिन पीटर पुलिस के हाथ नहीं लगा। माल की बरामदगी पीटर के पकड़े जाने के बाद हो सकेगी, तभी कुछ कहा जा सकता है। पकड़े गए आरोपितों ने पीटर को लेकर कुछ अधिक नहीं बताया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770