आपका एम.पी

Gwalior Crime New: अलग-अलग घटनाओं में ट्रेन से कटकर तीन की मौत

शहर में अलग-अलग घटनाओं में गुरुवार को ट्रेन से कटकर तीन युवकों की मौत हो गई। इनमें से दो लोग बिरला नगर से रायरू और एक युवक विक्की फैक्ट्री के पास ट्रेन से कट गया। तीन में से दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, वहीं एक युवक की पहचान हो गई है। विक्की फैक्ट्री के पास यशवंतपुर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से कटे युवक का शव इंजन के कैटल गार्ड में फंस गया, जिसे एक घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

विक्की फैक्ट्री के पास डाउन ट्रैक पर दोपहर करीब 12:20 बजे एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक का शरीर ट्रेन के इंजन में इस तरह फंस गया कि यशवंतपुर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को तकरीबन एक घंटे तक रोकना पड़ा। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। युवक के कान में ईयर फोन की लीड लगी थी, लेकिन उसके पास मोबाइल नहीं मिला है। उसका सिर पूरी तरह से कुचल गया था। वहीं दोपहर लगभग सवा 12 बजे बिरलानगर-रायरू के बीच अप ट्रैक पर एक युवक का शव मिला। उसके सिर पर गहरी चोट का निशान था और उसका हाथ ट्रैक से बाहर की तरफ पड़ा था। तलाशी में उसकी जेब से आधार कार्ड मिला, जिसके आधार पर उसकी पहचान मधुरेंद्र सिंह निवासी नंदपुरा मुरैना के रूप में हुई। वहीं बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात लगभग साढ़े 12 बजे बिरलानगर-रायरू के बीच ही रेलवे के अप ट्रैक पर एक 28 वर्षीय युवक का शव मिला। उसकी भी पहचान नहीं हो सकी।

मारपीट करने वाले आरोपितों पर कोर्ट ने लगाया जुर्माना

न्यायिक मजिस्ट्रेट निकिता पवार ने बाबू कुरैशी, इस्लाम कुरैशी एवं शरीफ कुरैशी निवासी नूरगंज सेवानगर को मारपीट की धाराओं में दोषी पाते हुए 300-300 रुपये का जुर्माना लगाया है। सहायक अभियोजन अधिकारी नेहा मिश्रा ने बताया कि 12 मई 2015 को आरोपितों ने फरियादी रहीश अहमद की मारपीट कर दी थी। वह चिल्लाया तो उसका लड़का रोफिन अहमद उसे बचाने आया तो उसकी भी लात-घूसों से मारपीट कर दी। माधौगंज थाना पुलिस ने केस दर्ज कर चालान पेश किया। कोर्ट ने तीनों आरोपितों पर जुर्माना लगाया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770