आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल के गांधीनगर में ₹5 लाख की अवैध शराब जब्त

भोपाल के गांधीनगर से 5 लाख रुपए से ज्यादा की अवैध शराब जब्त हुई है। आबकारी विभाग ने शुक्रवार सुबह यहां कार्रवाई की। शराब का अवैध कारोबार करने वालों ने शराब से भरे ड्रम और कुप्पे झाड़ियों में छुपा रखे थे। जब्त करने के बाद शराब जमीन पर बहाकर नष्ट की गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जिला आबकारी कंट्रोलर आरजी भदौरिया के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। तीन से चार टीमों ने संयुक्त रूप से गांधीनगर के नई बस्ती, हरिओम नगर में दबिश दी। अचानक हुई कार्रवाई से हड़कंप मच गया। यहां से कुप्पों और ड्रमों से 390 लीटर हाथभट्टी शराब, 4560 किलो लाहन जब्त किया गया। मामले में 17 केस दर्ज किए गए हैं। शराब की कीमत 5 लाख 15 हजार रुपए आंकी गई है।

भोपाल के गांधीनगर में आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब को लेकर कार्रवाई की।

भोपाल के गांधीनगर में आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब को लेकर कार्रवाई की।

सुभाषनगर से भी शराब जब्त की
एक अन्य कार्रवाई में सुभाष नगर स्थित आचार्य नरेंद्र देव नगर में एक महिला से 15 पाव प्लेन शराब जब्त की गई। बता दें कि एक दिन पहले गुरुवार को भी बैरसिया रोड के कई गांवों में आबकारी विभाग ने कार्रवाई की थी। कार्रवाई के दौरान 20 से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

गुरुवार को भी आबकारी विभाग ने अवैध शराब और लहान बहाकर नष्ट किया था।

गुरुवार को भी आबकारी विभाग ने अवैध शराब और लहान बहाकर नष्ट किया था।

चुनाव के चलते कार्रवाई
लोकसभा चुनाव के चलते आबकारी विभाग की टीमें कार्रवाई कर रहा है। गुरुवार को रतुआ पठार, हर्राखेड़ा, तरावली जोड़, करारिया जोड़, बैरासिया पठार, धमर्रा, हिरनखेड़ी, करणपुरा आदि गांवों में दबिश दी गई थी। यहां से जब्त शराब को जमीन पर बहाया गया था। शुक्रवार को भी अवैध शराब नष्ट की गई।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770