आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

रेपिस्ट बोला- घर से ठानकर निकला था रेप करूंगा

ग्वालियर में घर में घुसकर युवती से रेप करने वाला आरोपी हैवानियत करने की ठानकर ही अपने घर से निकला था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अगर कोई महिला या बच्ची होती, तो भी नहीं छोड़ता। वारदात के बाद लोगों में इस कदर दहशत है कि शाम ढलते ही लोग दरवाजा बंद कर लेते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वारदात के बाद 5 दिन तक पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक फुटेज में आरोपी लाल रंग की ई-बाइक पर जाते दिखा। आरटीओ की सैकड़ों फाइलें पलट डालीं, तब जाकर आरोपी पकड़ में आया। वह दूसरे की ई-बाइक चला रहा था। आरोपी कोमल भदकारिया है। उसके खिलाफ ग्वालियर के अलग-अलग थानों में लूट, हत्या, हत्या के प्रयास और रेप के 12 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

रेप की घटना 22 मई की रात 2 से 3 बजे की है। इंदरगंज इलाके में घर का दरवाजा खुला देख आरोपी अंदर घुसा। सो रही युवती पर चाकू अड़ाकर रेप किया। जिस कमरे में मां थी, उसकी बाहर से कुंडी लगा दी थी। युवती के पिता बाहर गए थे। उनके आने पर 23 मई को केस कराया गया था। 29 मई की सुबह पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में उसे पकड़ लिया।

शातिर बदमाश कोमल भदकारिया को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शातिर बदमाश कोमल भदकारिया को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आरोपी बोला- घर से रेप के इरादे से ही निकला था

पुलिस ने जब हिस्ट्रीशीटर कोमल भदकारिया (खटीक) से पूछताछ की, तो हैरान रह गई। पहले पुलिस मान कर चल रही थी कि बदमाश चोरी या लूट के इरादे से घर में घुसा था, लेकिन ऐसा नहीं था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह घर से किसी लड़की को टारगेट बनाकर ही घर से निकला था, इसलिए वह रेप के इरादे से ही घर में घुसा था। जब उसे कूलर के साथ दरवाजा खुला दिखा, तो वह अंदर दाखिल हुआ।

अंदर अकेली लड़की सोते मिली, तो उसने वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी जगह कोई महिला या बच्ची भी होती तो भी वह यही करती। इसकी पुष्टि युवती के बयान से भी हुई। युवती ने बताया कि वारदात के समय वह सोने की चेन पहने थी, लेकिन आरोपी ने चेन नहीं लूटी।

लाल रंग की ई-बाइक, शहर में ऐसी 12 गाड़ियां

इंदरगंज सीएसपी अशोक सिंह जादौन ने बताया कि वारदात के बाद से पुलिस लगातार CCTV फुटेज चेक कर रही थी। घटनास्थल के पास दो स्पॉट पर 22 मई की रात एक लाल रंग की ई-बाइक कैद हुई थी। पुलिस का मुख्य संदेही यही था। इसके बाद पुलिस ने कुछ अन्य स्पॉट पर CCTV फुटेज निकाले, तो एक ई-बाइक पर आखिरी में छह नंबर भी लिखा दिख रहा है। पुलिस ने जब लाल रंग की कंपनी की ई-बाइक की डिटेल निकाली, तो ऐसी ई-बाइक शहर में सिर्फ 12 ही निकली थीं। आखिर में 6 नंबर एक गोलू नाम के लड़के की गाड़ी पर था। पड़ताल में पता चला कि उसकी गाड़ी कोमल खटी

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770