आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

गला घोंटने, ओवर ब्लीडिंग से हुई थी युवती की मौत

भोपाल के बाबड़िया कलां स्थित होटल K स्क्वायर में मिले युवती के शव के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के मुताबिक युवती की मौत गला घोंटने और ओवर ब्लीडिंग के कारण हुई थी। डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इनमें मुख्य आरोपी रितुल पांडे, होटल का मैनेजर योगेश, होटल कर्मचारी सागर उर्फ सुरेंद्र ठाकुर और यूपी का रहने वाला इंद्र बहादुर है। वहीं, आरोपी कुनाल और सेक्स रैकेट चलाने वाली महक यादव की तलाश की जा रही है। पुलिस ने सभी आरोपियों को 18 अप्रैल तक रिमांड पर लिया है।

भोपाल पुलिस ने सोमवार को युवती का पोस्टमॉर्टम कराया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में पता चला है कि युवती के साथ बर्बरता की गई थी। युवती के परिजनों तक पहुंचने की पुलिस की कोशिश फिलहाल नाकाम हो गई है।

परिजनों की गैर मौजूदगी में कराया पीएम

डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि 27 वर्षीय युवती की होटल के स्क्वायर के रूम में शनिवार देर रात बॉडी मिली थी। पीएम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। लड़की के पास से मिले दस्तावेजों में दर्ज हरियाणा के फरीदाबाद के एड्रेस पर पुलिस को उसके परिजन नहीं मिले हैं। उसके दिल्ली के एक एड्रेस की जानकारी मिली थी, वहां भी पुलिस ने संपर्क किया, परिजन नहीं मिले।

लड़की की सिम लखनऊ के एड्रेस पर रजिस्टर्ड है। इस पते पर भी पुलिस ने संपर्क किया। यहां भी उसे पहचानने वाला कोई नहीं मिला। परिजन की गैर मौजूदगी में पीएम कराया गया है। एक दिन और इंतजार किया जाएगा, उनसे संपर्क नहीं होने पर शव दफन कर दिया जाएगा।

ये हैं आरोपी किसका क्या काम

  1. कुनाल – होटल के-स्केवयर का पूर्व कर्मचारी है। काम- कस्टमर से सौदा तय होने के बाद लड़की को कस्टमर के पास छोड़ता था। ग्राहक की लोकेशन कुनाल के पास रहती थी।
  2. सागर उर्फ सुरेंद्र चौहान – होटल का पूर्व कर्मचारी। काम- कस्टमर खोजना और गैंग मेंबर कुनाल से मीटिंग कराना।
  3. बहादुर – होटल का वर्तमान कर्मचारी। होटल में कस्टमर के पास कुनाल द्वारा भेजी गई लड़की को होटल से वापस उसके घर छोड़ता था।
  4. महक यादव – देह व्यापार गैंग का संचालन करती है। कस्टमर से डील फाइनल होने के बाद अकाउंट में ऑनलाइन पैसे लेती थी। साथ ही, लड़कियों के संपर्क में रहती थी।
  5. रितुल उर्फ राहुल पांडेय- कोलार इलाके का बदमाश और मुख्य आरोपी। होटल में सागर के मार्फत महक यादव के द्वारा लड़की को बुलाया था। इसके लिए महक ने चार हजार रुपए एडवांस भी लिए थे।
आरोपी रितुल उर्फ राहुल पांडेय ने युवती की निर्मम तरीके से होटल रूम में हत्या की थी। इसके खिलाफ पूर्व में मारपीट के केस भी दर्ज हैं।

आरोपी रितुल उर्फ राहुल पांडेय ने युवती की निर्मम तरीके से होटल रूम में हत्या की थी। इसके खिलाफ पूर्व में मारपीट के केस भी दर्ज हैं।

ओवर ब्लीडिंग से गई जान

आरोपी रितुल उर्फ राहुल पांडेय ने पूछताछ में बताया कि युवती कॉल गर्ल थी। होटल के पूर्व कर्मचारी सागर के संपर्क में रहती थी। होटल का कमरा मैंने तीन दिन पहले से बुक कर रखा था। सागर के माध्यम से युवती को होटल में बुलाया था। यहां युवती से कुछ खास डिमांड की। युवती ने इसे नकार दिया। इस बात पर विवाद हुआ और उसने युवती की प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोट पहुंचा दी। इसके बाद लड़की के मुंह से भी खून निकलने लगा और मौत हो गई।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770