आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

शराब के आदि युवक ने फांसी लगाई, मौत

गवर्नमेंट क्वार्टर कोटरा में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह 6 बजे पत्नी ने बॉडी को फंदे पर लटका देखा। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। आत्महत्या के सही कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस की शुरुआती जांच में युवक द्वारा अधिक शराब पीने और तीन महीने से परिजनों से अलग एक कमरे में रहने की बात सामने आई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

कमला नगर पुलिस के मुताबिक दिनेश मालवीय (50) पुत्र बाबूलाल मालवीय गवर्नमेंट क्वार्टर कोटरा लांड्री पर काम करता था। उसकी दो बेटी और एक बेटा है। सभी बच्चे स्कूल जाते हैं। बीते कुछ दिनों से दिनेश शराब अधिक पीने लगा था। नशे में धुत्त होकर आए दिन परिजनों से विवाद करता था। पिछले तीन महीने से वे परिजनों से दूरी बना चुका था।

घर के ही एक खाली और खंडहरनुमा कमरे में रहने लगा था। रात को शराब के नशे में देरी से आने के बाद इसी कमरे में सो जाया करता था। शनिवार की सुबह 6 बजे मृतक की पत्नी बच्चों को स्कूल भेजने के लिए उठी थी। पति कब घर आया उसको जानकारी नहीं थी। पति को चेक करने उसके कमरे में पहुंची।

जहां उसने शव को फंदे पर लटका देख शोर मचा दिया। इसके बाद पड़ोसी उसके घर पहुंचे, शव को फंदे से उतारा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770