आपका एम.पी

Umaria Accident News : मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक मृत, दो घायल

 सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा वाहन उमरिया जिले की सीमा में दुर्घटना का शिकार हो गया है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा उमरिया जिले के चंदिया थाना क्षेत्र के ग्राम देवरा के निकट हुआ है। इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त वाहन शहडोल मुख्यमंत्री कार्यक्रम में जा रहा था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सुबह हुआ हादसा : वाहन शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे का शिकार हुआ है। इस घटना में वाहन में सवार विनीत वंदेवाल निवासी छिंदवाड़ा की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं चालक गोविंद टेकाम एवं उसका दूसरा साथी जो वाहन के पीछे था, घायल बताए जा रहे हैं। इन दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां फिलहाल दोनों उपचारार्थ है।

कार्यक्रम में होना था शामिल : बताया जाता है कि उक्त दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार लोग शहडोल स्थित मुख्यमंत्री के रोजगार दिवस कार्यक्रम में पहुंचने वाले थे। जहां उन्हें राशन आपके ग्राम योजना कार्यक्रम में शामिल होना था। ये हादसा शुक्रवार की सुबह चंदिया थाना अंतर्गत ग्राम देवरा के समीप नेशनल हाइवे पर हुआ बताया जा रहा है।

पेड़ से टकराया वाहन : प्राथमिक रूप से हादसे की वजह वाहन का अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराना बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वाहन बहुत तेज गति से जा रहा था जिसकी वजह से वह अचानक अनियंत्रित हो गया और सड़क से नीचे उतर गया। सड़क के किनारे लगे एक बड़े पेड़ से वाहन जा टकराया जिससे वाहन के परखच्चे उड़ गए। वाहन में सवार सभी लोग इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने घायलों को संभाला और एंबुलेंस बुलाकर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया अस्पताल पहुंचते ही घायलों का उपचार शुरू कर दिया गया और उन्हें भर्ती कर लिया गया है। बताया गया है कि दोनों घायलों को काफी चोट आई है जिन्हें उपचार के लिए कटनी अथवा जबलपुर भेजा जाएगा।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770