आपका एम.पी

महाकाल दर्शन करने बुर्का पहनकर पहुंची हिंदू महिला, बोली-जिन्‍न ने आदेश दिया, पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ा

महाकालेश्वर मंदिर में गुरुवार सुबह हिंदू महिला मां, पिता व भाई के साथ बुर्का पहनकर दर्शन करने पहुंची। मंदिर के सुरक्षाकर्मियों को शंका हुई तो पुलिस को सूचना दी गई थी। महाकाल पुलिस उसे थाने ले गई थी। यहां महिला ने पुलिस को बताया कि उसे जिन्न ने आदेश दिया था। इस कारण बुर्का पहनकर मंदिर में गई थी। पुलिस ने पूछताछ के बाद महिला को छोड़ दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

भीलवाड़ा निवासी महिला परिजनों के साथ पहुंची थी

टीआइ मुनेंद्र गौतम ने बताया कि भीलवाड़ा निवासी लक्ष्मी मां व रिश्तेदार किशन पुत्र डालचंद के साथ गुरुवार सुबह बस से उज्जैन पहुंची थी। बताया जा रहा है कि लक्ष्मी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

बोली – जिन्न ने आदेश दिया कि काले कपड़े पहनकर महाकाल जाएं

लक्ष्मी ने स्वजन को बताया उसे जिन्न ने आदेश दिया कि वह काले कपड़े पहनकर महाकाल के दर्शन करे तो वह ठीक हो जाएगी।

प्रवेश के दौरान सुरक्षाकर्मियों को शंका हुई

इस पर लक्ष्मी के स्वजन उसे लेकर उज्जैन पहुंची थे। मंदिर में प्रवेश के दौरान सुरक्षाकर्मियों को शंका हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। कुछ लोगों ने आपत्ति भी ली थी। पुलिस ने उसे थाने ले जाकर पूछताछ की थी। पुलिस ने पूरी तरह तस्दीक करने व आधार कार्ड देखने के बाद महिला को छोड़ दिया।

बुर्का पहनकर आने पर है प्रतिबंध

इस बारे में नईदुनिया ने मंदिर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने बात की तो बताया कि मंदिर के कुछ नियम हैं। इसके अनुसार बुर्का पहनकर मंदिर में प्रवेश नहीं किया जा सकता। सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने बताया कि हमने आज तक किसी को बुर्का पहनकर मंदिर में प्रवेश करते नहीं देखा। उन्‍होंने कहा कि महिला जब भीतर प्रवेश कर रही थी, तभी मंदिर कर्मचारियों की नजर उस पर पड़ी। अधिकारियों को सूचना दी गई। इसके बाद कर्मचारियों ने उसे पुलिस को सौंपा।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770