आपका एम.पी

युवती से घर में घुसकर छेड़खानी के आरोपितों को दमोह से लेकर भोपाल पहुंची पुलिस

 राजधानी के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में साकेत नगर में सोमवार सुबह नौ बजे तीन आरोपितों एक मकान में घुसकर युवती के साथ अश्लील हरकत कर दी थी। युवती अहमदाबाद से भोपाल पहुंची थी।युवती के विरोध करने पर आरोपितो ने उस पर कट्टा तान दिया था। हंगामा होता देख आसपड़ोस के लोग जमा हो गए। इस दौरान किसी ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दे दी। यह देखकर दो आरोपित अपने एसयूवी वाहन से भाग गए। तीसरा आरोपित भी मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। बाद में दमोह पुलिस ने एसयूवी से भागे दोनों आरोपितों को मय वाहन के धर दबोचा था। इसकी सूचना मिलने के बाद भोपाल पुलिस की टीम दमोह रवाना की गई है। जो मंगलवार को इन्‍हें लेकर वापस लौट आई। तीसरे आरोपित की तलाश जारी है। आरोपितों में एक सतना के भाजपा नेता का बेटा है।बागसेवनिया थाना प्रभारी संजीव चौकसे के अनुसार मूल रूप से सतना की रहने वाली 22 वर्षीय युवती अहमदाबाद गुजरात में एक राष्ट्रीयकृत बैंक में नौकरी करती है। उसकी कुछ साल पहले एक आरोपित से दोस्ती थी, बाद में किसी कारण से दोनों के बीच में अनबन हो गई, लेकिन आरोपित उसे लगातार परेशान करता आ रहा था। पीड़िता एक दिन पहले अहमदाबाद से रीवा जाने के लिए भोपाल आ गई थी। वह साकेत नगर में अपनी एक रिश्तेदार के घर पर आकर रुकी थी। इसकी भनक लगने के बाद सतना निवासी यश द्विवेदी अपने साथी छोटू उर्फ अभिषेक और विशाल तिवारी के साथ साकेत नगर युवती के रिश्तेदार के घर पर पहुंच गया। जहां आरोपितों ने युवती को धमकाया और अश्लील हरकत कर उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगे। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपितों ने कट्टा दिखाकर उसे धमकाना शुरू कर दिया। बाद में जब ज्यादा शोर शारबा मचा तो आसपड़ोस के लोग अपने घरों से बाहर निकलकर आ गए। तभी इसकी सूचना पुलिस को भी लग गई। थानाप्रभारी संजीव चौकसे ने बताया कि इस दौरान आरोपित पीड़िता को धमकाकर भाग निकले थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ऐसे हुई गिरफ्तारीदमोह देहात थाना टीआई विजय सिंह राजपूत ने बताया कि सोमवार दोपहर तीन बजे सूचना मिली थी कि बागसेवनिया में युवती से छेड़खानी करने के बाद आरोपित (एमपी 17 सीए 0520) से भागे हैं। इस पर दमोह पुलिस भी सागर नाकाटोल पर सक्रिय हो गई, लेकिन उक्त दोनों युबक टोल को तोड़ते हुए ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस के भय के कारण घुस गए, लेकिन वहां उनका वाहन बंद पड़ गया। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

एक आरोपित के पिता सतना के भाजपा नेतापुलिस ने यश पुत्र राजेश द्विवेदी शांति विहार कॉलोनी और अभिषेक पुत्र संतोष सिंह निवासी सतना को गिरफ्तार किया है जिसमें यश द्विवेदी के पास से एक देसी पिस्टल कारतूस सहित भी जप्त की गई है। यश के पिता राजेश द्विवेदी भाजपा नेता एवं योजना मंडल के सदस्य भी हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770