टॉप-न्यूज़

खजुराहो पहुंचे CM और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

लोकसभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के साथ खजुराहो पहुंचे। यहां लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह के साथ सीएम और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने खजुराहो के मतंगेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि सभी देवस्थानों, मंदिरों सुव्यवस्थित किया जाएगा। उनकी नियमित रूप से पूजा अर्चना हो। इसके प्रयास किए जाएंगे। खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने कहा- मतंगेश्वर भगवान के दर्शन करके लोकसभा चुनाव 2024 की शुरूआत भगवान का आशीर्वाद लेकर की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बागेश्वर धाम जाएंगे सीएम और वीडी शर्मा
सीएम डॉ मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बागेश्वर धाम (गढ़ा) में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। बागेश्वर धाम से फिर सीएम खजुराहो पहुंचकर भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।
संसदीय क्षेत्र में ही रात रुकेंगे वीडी शर्मा
खजुराहो से सीएम के भोपाल रवाना होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शाम को पन्ना में लवकुश वाटिका में विधानसभा पन्ना और गुनौर के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। प्रदेश अध्यक्ष पन्ना के जुगल किशोर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। मंदिर परिसर में ही वीडी शर्मा जुगल किशोर मंदिर में सांस्कृतिक मंच निर्माण कार्य का लोकार्पण भी करेंगे। इसके अलावा शर्मा महाशिवरात्रि के पर्व पर शिव-सत्य की कला अभिव्यक्तियां कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। वीडी शर्मा रात्रि विश्राम सर्किट हाउस पन्ना में करेंगे।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770